ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की ये तस्वीर...

मैक्सवेल ने अपनी गर्लफ्रेंड को मानसिक स्वास्थ्य को लेकर रिकवरी करने का श्रेय भी  दिया था. 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की ये तस्वीर...

ग्लैन मैक्सवेल ने अपनी गर्लफ्रेंड विनि रमण से सगाई कर ली है.

खास बातें

  • ग्लैन मैक्सवेल ने अपनी गर्लफ्रेड संग की सगाई
  • विनि रमण से की सगाई
  • भारतीय मूल की हैं विनि रमण
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने अपनी भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनि रमण के साथ सगाई कर ली है. यह जानकारी मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी. अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए मैक्सवेल ने रिंग वाली इमोजी का कैप्शन दिया. विनि रमण ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से तस्वीर शेयर की है. विनि ने सोशल मीडिया साइट पर बताया कि मैक्सवेल ने उन्हें शादी के लिए पिछले हफ्ते प्रपोज किया. कैप्शन में विनि ने लिखा, "पिछले हफ्ते मेरे सबसे पसंदीदा आदमी ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया."  

ICC RANKING: विराट कोहली ने आईसीसी रैंकिंग से गंवायी अपनी नंबर-1 पोजीशन

बता दें कि मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर हैं, उन्हें बाईं कोहनी में सर्जरी की सलाह दी गई है. 12 फरवरी को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की पुष्टि की मैक्सवेल को लगभग छह से आठ सप्ताह का आराम दिया गया है. इससे पहेल पिछले साल मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक ब्रेक लिया था.

????

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

Newsbeep


IND vs NZ: इसलिए कप्तान विराट कोहली नहीं चाहते पृथ्वी शॉ की तकनीक पर काम करना

मैक्सवेल ने कहा कि ये उनकी गर्लफ्रेंड ही थी जिन्होंने सबसे पहले मैक्सवेल में बदलाव महसूस किया. मैक्सवेल ने कहा कि मेरी पार्टनर ने मुझे सुझाव दिया था कि मुझे किसी से बात करनी चाहिए उन्होंने ये चीज सबसे पहले नोटिस की थी. इसलिए मैं उन्हें सबसे पहले शुक्रिया कहना चाहूंगा. मैक्सवेल ने अपनी गर्लफ्रेंड को मानसिक स्वास्थ्य को लेकर रिकवरी करने का श्रेय भी  दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com