NDTV Khabar

बॉलीवुड में कदम रखेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शॉन टेट?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड में कदम रखेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शॉन टेट?

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी शॉन टेट बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'काई पो ची' के लिए टेट को सम्पर्क किया गया है।
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी शॉन टेट बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'काई पो ची' के लिए टेट को सम्पर्क किया गया है।

ऐसी खबर है कि टेट को इस फिल्म में अहम किरदार निभाने का मौका मिलेगा। यह फिल्म चेतन भगत की पुस्तक 'द 3 मिस्टेक्स ऑफ माइ लाइफ' पर आधारित है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, अमित शाह और राजकुमार यादव ने मुख्य भूमिका अदा की है।

क्रिकेट इस फिल्म का अहम हिस्सा है और यही कारण है कि फिल्म की निर्माण कम्पनी यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने इसके लिए एक प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने का फैसला किया है।

टिप्पणियां

भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा को सुशांत को प्रशिक्षित करने की जिम्मेदारी मिली है, जो इस फिल्म में एक क्रिकेट प्रशंसक की भूमिका में हैं।


नेहरा ने ही इस फिल्म में दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर टेट का नाम सुझाया है। नेहरा की इस फिल्म में छोटी भूमिका है लेकिन टेट को फिल्म में अहम किरदार मिलने वाला है। टेट ने भी इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement