NDTV Khabar

इश्‍क के मैदान में क्‍लीन बोल्‍ड हुए ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, गर्लफ्रेंड डैनी विलिस के साथ की सगाई...

डैनी विलिस लॉ की स्‍टूडेंट हैं. स्मिथ से उनकी मुलाकात वर्ष 2012 में बिग बैश लीग के दौरान हुई थी.

179 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्‍क के मैदान में क्‍लीन बोल्‍ड हुए ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, गर्लफ्रेंड डैनी विलिस के साथ की सगाई...

स्‍टीव स्मिथ और डैनी विलिस की मुलाकात वर्ष 2012 में बिग बैश लीग के दौरान हुई थी

खास बातें

  1. 2012 में बिग बैश लीग के दौरान हुई थी मुलाकात
  2. इस समय न्‍यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं स्‍टीव स्मिथ
  3. सोशल मीडिया पर मंगेतर के साथ फोटो पोस्‍ट की
ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ इस समय क्रिकेट से दूर हैं. वे इस समय न्‍यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. अमेरिका से ही उन्‍होंने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड डेनी विलिस के साथ सगाई की घोषणा की. स्मिथ ने गुरुवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट में अपनी मंगेतर के साथ फोटो पोस्‍ट करके यह जानकारी दी. गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए स्मिथ बेहद रोमांटिक मूड में थे. उन्‍होंने घुटनों के बल बैठकर पिछले पांच साल की अपनी गर्लफ्रेंड के समक्ष प्रस्‍ताव रखा जिसका जवाब डैनी विलिस ने 'हां' में दिया.डैनी लॉ की स्‍टूडेंट हैं. स्मिथ से उनकी मुलाकात वर्ष 2012 में बिग बैश लीग के दौरान हुई थी.

 
 
 

Today I got down on one knee and @dani_willis said YES 🍾💍#engaged

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on



इंस्‍टाग्राम पर अपनी सगाई की जानकारी देते हुए स्मिथ ने लिखा, 'आज मैंने घुटनों के बल बैठकर डैनी विलिस को प्रपोज किया और उसका जवाब था- हां !!! #engaged.'गौरतलब है कि स्मिथ ने हाल ही में न्‍यूयॉर्क में ही बेसबॉल खेलते हुए अपना फोटो पोस्‍ट किया था.

गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्मिथ ने क्रिकेट के तीनों  फॉर्मेट में बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया है. 28 वर्षीय स्मिथ ने 54 टेस्‍ट में 61.05 के प्रभावशाली औसत से 5251 रन बनाए हैं. वनडे में 98 मैचों में उनके नाम पर 44.26 के औसत से 3187 रन दर्ज हैं. इसके साथ ही 30 टी20 मैचों में उन्‍होंने 21.55 के औसत से 431 रन बनाए हैं. स्मिथ ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत लेग स्पिन गेंदबाज और निचले क्रम के बल्‍लेबाज के रूप में की थी. जल्‍द ही उन्‍होंने अपनी बल्‍लेबाजी प्रतिभा का लोहा पूरी दुनिया से मनवाया. आईपीएल के 10वें संस्‍करण में वे राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम के कप्‍तान थे. उनके नेतृत्‍व में पुणे की टीम इस वर्ष आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement