NDTV Khabar

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव ओकीफ पर नशे की हालत में अनुचित टिप्पणी के लिए जुर्माना

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव ओकीफ पर नशे की हालत में अनुचित टिप्पणी के लिए जुर्माना

स्टीव ओकीफ ने गलती स्वीकार करते हुए कहा, सजा कबूल है और वह इसके लिए खास काउंसिलिंग से गुजरेंगे...

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट स्टार स्टीव ओकीफ पर एक क्रिकेट समारोह के दौरान नशे की हालत में बेहद अनुचित टिप्पणी करने के लिए 20,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना लगाया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के हाल के भारत दौरे में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ओकीफ को इस साल ऑस्ट्रेलियाई एक-दिवसीय घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है.

यह कुल मिलाकर ऐसा दूसरा अवसर है, जब यह 32-वर्षीय खिलाड़ी शराब के नशे में धुत होने के कारण परेशानी में पड़ा है. पिछले साल उन्हें सिडनी के एक होटल में गलत व्यवहार करने के लिए जुर्माना भरना पड़ा था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के महाप्रबंधक (टीम प्रदर्शन) पैट होवार्ड ने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में हमारे किसी भी खिलाड़ी के अस्वीकार्य व्यवहार के लिए कोई स्थान नहीं है और हमारा इस मामले में शून्य सहिष्णुता का रवैया कायम है..." उन्होंने कहा, "हम वास्तव में इस घटना से निराश हैं और यह स्टीफन के हाल के भारत दौरे में मैदानी प्रदर्शन पर भारी पड़ गया है..."

ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक आठ टेस्ट मैचों में 27.30 की औसत से 33 विकेट लेने वाले ओकीफ ने कहा कि उन्हें सजा स्वीकार है और वह इसके लिए खास काउंसिलिंग से गुजरेंगे. उन्होंने कहा, "एनएसडब्ल्यू के आधिकारिक क्रिकेट समारोह में मैं नशे में धुत था और मैंने बेहद अनुचित टिप्पणी की... इसके लिए कोई बहाना नहीं है और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और बिना शर्त माफी मांगता हूं..."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement