ENG vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने जोफ्रा आर्चर की हूटिंग की तो स्टेडियम से कर दिया गया बाहर

ENG vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने जोफ्रा आर्चर की हूटिंग की तो स्टेडियम से कर दिया गया बाहर

Jofra Archer की हूटिंग करने के कारण कुछ ऑस्ट्रेलियाई फैंस को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया

खास बातें

  • कहा-जोफ्रा अपना पासपोर्ट दिखाओ
  • इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई
  • मूल रूप से बारबाडोस के हैं आर्चर
मैनचेस्टर:

England vs Australia, 4th Test: एशेज सीरीज (Ashes 2019) के चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के खिलाफ छींटाकशी करने वाले कुछ ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट (England vs Australia, 4th Test)ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है. अंग्रेजी अखबार, 'द संडे मॉर्निग हेराल्ड' की रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा रेखा के पास बैठे ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक चिल्ला रहे थे, "जोफ्रा, अपना पासपोर्ट दिखाओ." इनके पास बैठे लोगों ने इसकी शिकायत स्टेडियम अधिकारियों से की और इन प्रशंसकों को बुधवार को मैदान से बाहर जाना पड़ा.

ENG vs AUS, 4th Test, Day 2: ऑस्ट्रेलिया का विशाल स्कोर, स्मिथ का दोहरा शतक

आर्चर  (Jofra Archer) ने हालांकि इन लोगों की बात का जवाब नहीं दिया. एशेज सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया टीम ने जीत हासिल की थी जबकि दूसरा टेस्ट ड्रॉ समाप्त हुआ था. बेन स्टोक्स की चमत्कारी पारी की बदौलत इंग्लैंड टीम ने तीसरे टेस्ट में एक विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की थी. सीरीज में जोफ्रा आर्चर अपनी गेंदबाजी से चर्चा का विषय रहे हैं. लार्ड्स में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले आर्चर ने अपनी गेंदों की गति और वेरिएशंस से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खासा परेशान किया है. आर्चर मूल रूप से बारबाडोस के निवासी हैं लेकिन वे इंग्लैंड की ओर से क्रिकेट खेलते हैं.

चौथे टेस्ट की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) इस मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. ओल्डट्रेफर्ड टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित की. मध्य क्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने 211 रन की जोरदार पारी खेली. जवाब में दूसरे दिन स्टंप्स के समय तक इंग्लैंड टीम का स्कोर एक विकेट खोकर 23 रन था. टीम ने अभी तक जो डेनली का विकेट गंवाया है. रोरी बर्न्स और क्रेग ओवरटन क्रीज पर हैं. (इनपुट: आईएएनएस)

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com