Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलियाई बॉलर केन रिचर्डसन के कोरोना वायरस से पीड़‍ित होने का संदेह, टीम से अलग किया गया

तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन (Kane Richardson) का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया गया है. रिपोट्स के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद उन्हें गले में दर्द की शिकायत हुई थी

ऑस्ट्रेलियाई बॉलर केन रिचर्डसन के कोरोना वायरस से पीड़‍ित होने का संदेह, टीम से अलग किया गया

करोना वायरस के लिए केन रिचर्ड्सन का हुआ 'टेस्ट'

खास बातें

  • केन रिचर्डसन को कोरोना वायरस से पीड़‍ित होने का संदेह
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर किए गए
  • आईपीएल में केन रिचर्डसन आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं
सिडनी:

Corona Virus: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) का कोरोना वायरस (Corona Virus) के लिए टेस्ट कराया गया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद उन्हें गले में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने उन्हें मेडिकल टीम के पास जांच के लिए भेज दिया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों ने इस मामले में कहा है कि उनकी जांच की जा रही है, रिपोर्ट्स आने के बाद ही यह पता चलेगा कि कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव है या नहीं. आपको बता दें कि गले में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है, ntnews.com.au की रिपोर्ट्स के अनुसार रिचर्डसन को सभी खिलाडियों से अलग भी रखा गया है. उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में सीन एबॉट को वनडे सीरीज के लिए शामिल कर लिया गया है.

आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फैसला किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के सभी मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. गौरतलब है कि केन रिचर्डसन आईपीएल (IPL 2020) में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी का हिस्सा हैं. रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अबतक कुल 25 वनडे मैच खेले हैं और 39 विकेट चटकाने का कारनामा किया है. 2019 वर्ल्डकप में वो ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहे थे.

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर के कारण दहशत में है. अबतक केवल भारत की बात करें तो फिलहाल 74 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. कोरोना वायरस से बढ़ रहे खतरे को देखते हुए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल 14 मार्च को बैठक करने वाली है जिसके बाद यह फैसला होगा कि टूर्नामेंट का आयोजन हो या फिर खाली स्टेडियम में मैचों को कराए जाए. गौरतलब है कि भारत सरकार ने वायरस से बचाव के मद्देनर 15 अप्रैल तक विदेश से आने वाले लोगों की वीजा रद्द कर दी है जिसके कारण विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती 15 दिनों तक उपलब्ध नहीं रह पाएंगे. इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बचे दो वनडे मैच का आयोजन बंद स्टेडियम में होगा.
वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक