NDTV Khabar

फैन ने पूछा क्‍या ब्रेट ली की तरह बॉलीवुड फिल्‍मों में काम करेंगे तो डेविड वॉर्नर ने दिया यह जवाब...

2056 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैन ने पूछा क्‍या ब्रेट ली की तरह बॉलीवुड फिल्‍मों में काम करेंगे तो डेविड वॉर्नर ने दिया यह जवाब...

भारत दौरे में डेविड वॉर्नर से ऑस्‍ट्रेलिया को धमाकेदार प्रदर्शन की उम्‍मीद है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भारतीय गेंदबाजों में भुवनेश्‍वर कुमार को पसंदीदा बताया
  2. विराट कोहली के लिए 'जीनियस' शब्‍द का किया इस्‍तेमाल
  3. विराट कोहली के लिए 'जीनियस' शब्‍द का किया इस्‍तेमाल
टीम इंडिया के खिलाफ पुणे टेस्ट में जीत हासिल करके ऑस्‍ट्रेलिया ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सीरीज के पहले बल्‍लेबाजी में डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ और गेंदबाजी में मिचेल स्‍टॉर्क, जोश हेजलवुड और स्पिनर नाथन लियोन को ऑस्‍ट्रेलिया का प्रमुख खिलाड़ी माना जा रहा था. यह कहा जा रहा था कि इन खिलाड़ि‍यों का प्रदर्शन सीरीज में टीम के लिए निर्णायक साबित होगा. बहरहाल, पुणे टेस्‍ट की बात करें तो इसमें कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ को छोड़कर ऑस्‍ट्रेलिया का कोई खिलाड़ी खास प्रदर्शन नहीं कर पाया. गुमनाम से स्‍टीव ओकीफी ने मैच में 12 विकेट लेकर भारत को टेस्‍ट में 333 रन की हार के लिए मजबूर कर दिया. सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया की बल्‍लेबाजी की बहुत कुछ उम्‍मीदें स्मिथ के अलावा बाएं हाथ के ओपनर डेविड वॉर्नर पर टिकी हैं, लेकिन पुणे टेस्‍ट की दोनों पारियों में वे नाकाम रहे. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम प्रबंधन को उम्‍मीद है कि आगे के मैचों में वॉर्नर के बल्‍ले से खूब रन निकलेंगे और वे भारतीय गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बनेंगे.

वॉर्नर हाल ही में ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हुए और उनके प्रश्‍नों के जवाब दिए. प्रशंसकों के प्रश्‍नों का जवाब देते हुए वार्नर से जब टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के बारे में राय मांगी गई तो उनका संतुलित जवाब था, 'जीनियस.'  क्रिकेट से इतर सवाल करते हुए जब प्रेम मोहंती नाम के एक फैन से वॉर्नर से सवाल किया कि ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की तरह क्‍या आप बॉलीवुड फिल्‍म में काम करेंगे, तो उनका जवाब था 'शायद नहीं, जब तक कि मुझे कहा नहीं जाए. टोरा-टोरा हिंदी (थोड़ा-थोड़ा हिंदी).'
टीम इंडिया के प्रतिभाशाली गेंदबाज और बल्‍लेबाज (विराट कोहली को छोड़कर) के बारे में पूछे जाने पर डेविड ने कहा-भुवनेश्‍वर कुमार और लोकेश राहुल.गौरतलब है कि भुवनेश्‍वर गेंद को स्विंग कराने की अपनी क्षमता के कारण बल्‍लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बनते रहे हैं.
टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में पूछने पर वॉर्नर ने उन्‍हें लाजवाब क्रिकेटर बताया.  एक प्रशंसक ने जब वॉर्नर से क्रिस गेल के बारे में एक शब्‍द में राय मांगी जो उनका जवाब था-बॉस. चर्चा के दौरान वॉर्नर ने माता-पिता को अपना रोल मॉडल बताया. क्रिकेट के अलावा आपको कौन सा खेल पसंद है, वार्नर का इस प्रश्‍न पर जवाब था-गोल्‍फ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement