AUSvsPAK :ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क बोले, जीत के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी

AUSvsPAK :ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क बोले, जीत के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी

मिचेल स्‍टार्क ने मैच में कुल सात विकेट लिए (फाइल फोटो)

ब्रिस्‍बेन:

पाकिस्‍तान के खिलाफ ब्रिस्‍बेन डे-नाइट टेस्‍ट में जीत हासिल करने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने राहत की सांस ली. यह मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिरी क्षण तक यह तय कर पाना मुश्किल हो रहा था कि जीत किस टीम के खाते में जाएगी.

पाकिस्‍तान की दूसरी पारी में चार विकेट लेने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क ने मैच के बाद कहा, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों ने वाकई जोरदार खेल दिखा. चौथी पारी में ऐसी संघर्षक्षमता दिखाना वाकई काबिलेतारीफ रहा. वैसे मैच के पांचवें दिन हम यह अच्‍छी तरह से जानते थे कि यदि हम एक विकेट हासिल कर लेंगे तो मेहमान टीम पर दबाव बना लेंगे. वैसे इसके लिए हमें काफी इंतजार करना पड़ा. ईमानदारी से कहूं तो जीत के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी. इसका श्रेय पाकिस्‍तानी टीम को जाता है. मैच की पहली पारी में भी स्‍टार्क ने तीन विकेट लिए थे.

ऑस्‍ट्रेलिया के लिए पहली पारी में शानदार शतक बनाने वाले पीटर हैंड्सकोंब ने कहा कि मैच आखिरी तक संघर्षपूर्ण रहा. आसान जीत जैसी कोई बात इसमें नहीं थी. दरअसल यही क्रिकेट के खेल का रोमांच है. पाकिस्‍तानी टीम ने हमें कांटे की टक्‍कर ली. हम जानते थी कि एक विकेट लेते ही हम मैच को जीत में बदलने में कामयाब होंगे.  यह अवसर हमें थोड़ी देर में जरूर मिला लेकिन नौवां विकेट हासिल करते ही हम जीत के प्रति आशान्वित हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com