AUSvsSA : हार से परेशान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका के खिलाफ बदल डाली आधे से अधिक टीम...

AUSvsSA : हार से परेशान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका के खिलाफ बदल डाली आधे से अधिक टीम...

स्टीव स्मिथ और कोच डेरेन लेहमन ने टीम में 6 बदलाव किए हैं (फाइल फोटो : AFP)

एडिलेड:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में बुरी तरह हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में छह बदलाव के साथ उतरने का फैसला किया है. एडिलेड ओवल में होने वाले सीरीज के इस आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से तीन खिलाड़ी पदार्पण करेंगे. इनमें पीटर हैंड्सकॉम्ब, निक मैडिंसन और मैच रेनशॉ शामिल हैं.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अंतरिम राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, "मैट ने बहुत कम समय में खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युवा सलामी बल्लेबाज के तौर पर स्थापित किया है. वह अच्छे फॉर्म में हैं और हमें उनमें भविष्य की अपार संभावनाएं नजर आ रही हैं."

होंस ने कहा, "पीटर ने भी पिछले कुछ सत्रों से तथा |स्ट्रेलिया-ए के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. वह एक अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी हैं और हमें विश्वास है कि वह और ऊंचे स्तर पर सफलता हासिल करेंगे."

उन्होंने आगे कहा, "निक बहुत ही प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर हैं और हमारा मानना है कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल करने का यह सबसे उपयुक्त समय है."

तस्मानिया के जैक्सन बर्ड और दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया के चैड सेयर्स को अतिरिक्त तेज गेंदबाजों के रूप में शामिल किया गया है. विकेटकीपर मैथ्यू वेड को भी दोबारा मौका दिया गया है। वेड ने मार्च, 2013 में भारत के खिलाफ दिल्ली में आखिरी टेस्ट खेला था.

ऑस्ट्रेलियाई टीम : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर (उप-कप्तान), जैक्सन बर्ड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोस हाजलेवुड, उस्मान ख्वाजा, नेथन लियोन, निक मैडिंसन, मैट रेनशॉ, चैड सेयर्स, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com