IPL 2020 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, ऑस्ट्रेलियाई महिला एंकर को होस्ट करने के लिए बुलाया गया..देखें Pics

IPL 2020 का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. एक तऱफ जहां फैन्स क्रिकेटर द्वारा मैदान पर चौके-छक्के लगाते हुए देख पाएंगे तो वहीं आईपीएल को ग्लैमर का तड़का देने के लिए स्पोर्ट्स महिला एंकर भी नजर आने वाली हैं.

IPL 2020 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, ऑस्ट्रेलियाई महिला एंकर को होस्ट करने के लिए बुलाया गया..देखें Pics

खास बातें

  • आईपीएल 2020 को होस्ट करने के लिए नेरोली मिडोज को यूएई बुलाया गया
  • पहले मैच में ग्राउंड कमेंट्री करती हुई दिखेंगी
  • मयंती लैंगर के साथ-साथ नेरोली मिडोज का भी दिखेगा जलवा

IPL 2020: आईपीएल 2020 का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. एक तऱफ जहां फैन्स क्रिकेटर द्वारा मैदान पर चौके-छक्के लगाते हुए देख पाएंगे तो वहीं आईपीएल को ग्लैमर का तड़का देने के लिए स्पोर्ट्स महिला एंकर भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स के लिए मयंती लैंगर (Mayanti Langer) ऐसी महिला एंकर हैं जो हर आईपीएल में नजर आती हैं. इस बार उनका साथ ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला एंकर नेरोली मिडोज (Neroli Meadow) देने वाली हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने इस बात का खुलासा अपने एक ट्वीट के जरिए दिया है. आईपीएल 2020 के पहले मैच में ग्राउंड एंकर के तौर पर नेरोली मिडोज (Neroli Meadow) दिखाई देने वाली है.

बता दें कि नेरोली मिडोज (Neroli Meadow) ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और स्पोर्ट्स जगत में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एंकरिंग के लिए जानी जाती है. मिडोस फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं. ऐसे में अब आईपीएल के 13वें सीजन में फैन्स नेरोली मिडोज की एंकरिंग का भी मजा लेते हुए दिखाई देंगे. 

गौरतलब है कि नेरोली क्रिकेट के अलावा फुटबॉल, टेनिस, रग्बी और बास्केटबॉल जैसे खेलों पर भी एंकरिंग कर चुकी है. मिडोज ने ट्वीट कर अपनी उत्सुकता जाहिर भी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विदेशी महिला एंकरों में इससे पहले क्रिकेटर बेन कटिंग की वाइफ एरिन हॉलैंड  भी आईपीएल को होस्ट कर चुकी हैं. वैसे एरिन अब पीएसएल को होस्ट करते हुए ज्यादा दिखाई देती है.  इस बार नेरोली के आने से यकीनन आईपीएल में ग्लैमर का तड़का बढ़ा है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.