NDTV Khabar

PAKvsWI: अजहर अली के शतक से पाकिस्तान ने 376 रन बनाए

अजहर अली के 14वें टेस्ट शतक की मदद से पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 376 रन बनाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PAKvsWI: अजहर अली के शतक से पाकिस्तान ने  376 रन बनाए

अजहर अली ने 127 रनों की पारी में आठ चौके और दो छक्‍के लगाए (फाइल फोटो)

रोसेयू:
टिप्पणियां

अजहर अली (127 रन) के 14वें टेस्ट शतक की मदद से पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 376 रन बनाए. वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 14 रन बना लिए थे.

पाकिस्तान ने कुल 146 . 3 ओवर खेले और ढाई रन प्रति ओवर की दर से रन बनाए. गौरतलब है कि पाकिस्तान की नजरें कैरेबियाई सरजमीं पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने पर टिकी हैं. सुबह के सत्र में ढाई घंटे में 28 ओवर में सिर्फ 58 रन बने जबकि यूनुस खान का विकेट गिरा. कप्तान मिस्‍बाह उल हक ने 59 रन बनाए जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने 73 गेंद में 51 रन जोड़े. तेजी से रन बनाने के प्रयास में पाकिस्तानी विकेट गंवाते गए. वेस्टइंडीज के लिए ऑफ स्पिनर रोस्टन चेस ने 103 रन देकर चार विकेट लिए जबकि जेसन होल्डर ने 71 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. अजहर अली ने जमकर बल्लेबाजी की. उन्होंने अपनी पारी में 334 गेंदों का सामना करके दो छक्के और आठ चौके लगाए. गौरतलब है कि तीन टेस्‍ट की सीरीज में दोनों टीमें इस समय एक-एक की बराबरी पर हैं. पाकिस्‍तान ने पहला टेस्‍ट सात विकेट से जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल की थी लेकिन मेजबान इंडीज ने दूसरे टेस्‍ट में 106 रन से जीत दर्ज करते हुए सीरीज के तीसरे टेस्‍ट मैच को रोमांचक बना दिया है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement