Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 600 दिन बाद बल्लेबाजी करने उतरे सुरेश रैना ने ठोका अर्धशतक, खेली 56 रन की पारी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक मजाकर साबित कर दिया है कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 600 दिन बाद बल्लेबाजी करने उतरे सुरेश रैना ने ठोका अर्धशतक, खेली 56 रन की पारी

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 600 दिन बाद बल्लेबाजी करने उतरे सुरेश रैना ने ठोका अर्धशतक, खेली 56 रन की पारी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक मजाकर साबित कर दिया है कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है. बता दें कि 600 दिन के बाद रैना पहली बार किसी टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरे थे. बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आयोजित घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में रैना यूपी की टीम की ओर से खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में यूपी की टीम का पहला मुकाबला पंजाब की टीम के साथ हुआ. पंजाब ने यूपी को 11 रनों से हरा दिया. इस मैच में रैना ने  50 गेंदों में नाबाद 56 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. पंजाब की टीम ने यूपी को 135 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में यूपी की टीम 5 विकेट पर 123 रन ही बना सकी. टी-20 करियर में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब वो नाबाद पवेलियन लौटे और उनकी टीम को जीत नहीं मिली. इससे पहले आईपीएल 2008 में आरसीबी के खिलाफ रैना ने नाबाद अर्धशतक जमाया था लेकिन चेन्नई की टीम को जीत नहीं दिला पाए थे.

रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों से भी हुए बाहर, लेकिन...

अब 13 साल बाद एक बार फिर नाबाद अर्धशतक जमाने के बाद भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. इस मैच में पंजाब की टीम की ओर से प्रभसिमरन ने 41 गेंदों में 43 रन बनाए तो वहीं अनमोलप्रीत सिंह ने 27 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. पंजाब ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 134 रन बनाए जिसके बाद यूपी की टीम 5 विकेट खोकर 20 ओवर में 123 रन ही बना सकी. इस मैच में यूपी की टीम की ओर से भुवनेश्वर कुमार भी खेल रहे थे. भुवी चोट के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की और शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए.

Aus Vs Ind: भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी करने पर कोहली बोले-'मैंने भी घटिया बातें सुनी है"

Newsbeep

सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था. रैना ने कुछ दिन पहले ही बयान देते हुए कहा कि वो फिर से आईपीएल में वापसी करेंगे. निजी कारण के चलते रैना आईपीएल के आगाज से पहले वापस भारत लौट आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​