BAN vs ZIM: एकमात्र टेस्‍ट के ल‍िए बांग्‍लादेश टीम घोष‍ित, मुशफ‍िकुर रहीम और मुस्‍तफ‍िजुर रहमान की वापसी..

प्रमुख बल्लेबाज महमूदुल्लाह को बाहर कर तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को टीम में शामिल किया है. ढाका मैच के लिये विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफ‍िकुर रहीम की भी टीम में वापसी हुई है.

BAN vs ZIM: एकमात्र टेस्‍ट के ल‍िए बांग्‍लादेश टीम घोष‍ित, मुशफ‍िकुर रहीम और मुस्‍तफ‍िजुर रहमान की वापसी..

Bangladesh ने ज‍िम्‍बाब्‍वे के ख‍िलाफ टेस्‍ट के ल‍िए टीम घोष‍ित कर दी है

खास बातें

  • महमूदुल्लाह को टीम से बाहर क‍िया गया
  • मुस्‍तफ‍िजुर और मुशफ‍िकुर को टीम में म‍िला स्‍थान
  • गेंदबाज मेहदी हसन और तस्‍कीन भी हैं टीम में
ढाका:

बांग्लादेश ने अगले शनिवार से जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट के ल‍िए (Bangladesh vs Zimbabwe) अपनी टीम घोष‍ित कर दी है. प्रमुख बल्लेबाज महमूदुल्लाह (Mahmudullah)को बाहर कर तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को टीम में शामिल किया है. ढाका मैच के लिये विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफ‍िकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की भी टीम में वापसी हुई है जिन्होंने इस महीने के शुरू में सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान के दौरे से हटने का फैसला किया था. बांग्लादेश को रावलपिंडी में हुए टेस्‍ट में पाकिस्तान के ख‍िलाफ एक पारी और 44 रन की हार का सामना करना पड़ा था. रविवार को चुनी गई 16 सदस्यीय बांग्‍लादेश टीम में चार बदलाव हुए हैं.

स्पिनर मेहदी हसन और तेज गेंदबाज तस्‍कीन अहमद ने चोटों से उबरकर वापसी की है जबकि बल्लेबाज सौम्य सरकार, तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और अल अमीन हुसैन को बाहर रखा गया है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के बयान में चयन पैनल के चेयरमैन मिन्‍हाजुल अबेदीन ने कहा, ‘दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ खिलाड़ियों को बाहर करना पड़ा लेकिन हमारी प्राथमिकता संतुलन सुनिश्चित करने की है. हमें लगा कि महमूदुल्लाह को लाल गेंद के क्रिकेट में ब्रेक की जरूरत है.'

बांग्‍लादेश की टेस्‍ट टीम इस प्रकार है...
 मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इकबाल, सैफ हुसैन, नजमुल हुसैन, मुशफ‍िकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, ताइजुल इस्लाम, अबु जायद, नईम हसन, इबादत हुसैन, तस्‍कीन अहमद, मेहदी हसन, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद और यासिर अली.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com