यह ख़बर 15 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अभ्यास मैच : बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हराया

खास बातें

  • बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शनिवार को खेले गए ट्वेंटी-20 विश्व कप के अभ्यास मुकाबले में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हरा दिया।
कोलम्बो:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शनिवार को खेले गए ट्वेंटी-20 विश्व कप के अभ्यास मुकाबले में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हरा दिया।
 
जिम्बाब्वे की ओर से रखे गए 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लोदशी टीम ने 18.2 ओवरों में पांच विकेट पर 135 रन बना लिए। बांग्लादेश की ओर से मोहम्मद अशरफुल ने सबसे अधिक 38 जबकि शाकिब अल हसन ने 28 रनों का योगदान दिया।
 
सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल पांच, कप्तान मुशफिकुर रहीम तीन और नासिर हुसैन ने एक रन बनाए। महमूदुलाह (23) और जियाऊर रहमान (26) नाबाद लौटे। जिम्बाब्वे की ओर से ग्रीम क्रीमर ने दो जबकि ब्रायन विटोरी, रे प्राइस और एल्टन चिगुम्बुरा ने एक-एक विकेट झटका।
 
इससे पहले, बांग्लादेश ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिम्बाब्वे ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 134 रन बनाए।
 
जिम्बाब्वे की ओर से वूसी सिबांडा ने सबसे अधिक 40 रन बनाए जबकि कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 21 व क्रेग इर्विन ने 19 रन का योगदान दिया। हैमिल्टन मासाकाद्जा 12 और स्टुअर्ट मैत्सेकेनयरी ने नौ रन बनाए। चिगुम्बुरा (नौ) और क्रीमर (0) नाबाद लौटे।

बांग्लादेश की ओर से अब्दुर रज्जाक ने दो जबकि मशरफे मुर्तजा, शाकिब, इलियास सनी और महमूदुल्ला ने एक-एक विकेट झटका।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com