बांग्लादेशी क्रिकेटर अल-अमीन और शब्बीर रहमान पर महिला अतिथियों को होटल के कमरे में ले जाने का 'गंभीर' आरोप

बांग्लादेशी क्रिकेटर अल-अमीन और शब्बीर रहमान पर महिला अतिथियों को होटल के कमरे में ले जाने का 'गंभीर' आरोप

तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन (फाइल फोटो)

ढाका:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के दो खिलाड़ियों पर रिकार्ड जुर्माना लगाया है क्योंकि कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन किया था.

बीसीबी ने बयान में कहा कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है.

बीसीबी ने खिलाड़ियों के खिलाफ आरोपों की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन दैनिक ‘प्रथम आलो’ की आनलाइन खबर के अनुसार ये दोनों दौरे के दौरान महिला अतिथियों को अपने होटल के कमरे में ले गए थे.

बीसीबी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.’’ यह बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है. बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है. शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है. वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं.

बीसीबी ने शब्बीस और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिड़ने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया है. शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com