PCB को झटका, पाक‍िस्‍तान में टेस्‍ट सीरीज खेलने को तैयार नहीं बांग्‍लादेश...

BCB: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि उनकी टीम वहां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को तैयार है जबकि वे टेस्ट सीरीज किसी तटस्थ स्थल पर खेलना चाहेंगे. बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरीने फिर इस मसले पर बोर्ड का रुख स्‍पष्‍ट किया.

PCB को झटका, पाक‍िस्‍तान में टेस्‍ट सीरीज खेलने को तैयार नहीं बांग्‍लादेश...

Bangladesh Cricket Board ने कहा है क‍ि पाक‍िस्‍तान में टेस्‍ट सीरीज नहीं खेलने के अपने फैसले पर वह अड‍िग है

खास बातें

  • बीसीबी ने कहा, हम टेस्‍ट सीरीज तटस्‍थ स्‍थान पर खेलना चाहेंगे
  • सीरीज संबंधी ह‍ितधारक नहीं चाहते हम पाक‍िस्‍तान में टेस्‍ट खेलें
  • पीसीबी चाहता है, अब उसके देश में ही खेलें बाहरी टीमें
ढाका:

पाक‍िस्‍तान में टेस्‍ट मैच नहीं खेलने के अपने फैसले पर बांग्‍लादेश क्र‍िकेट बोर्ड (BCB)अड‍िग है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) ने कहा है कि उनकी टीम वहां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को तैयार है जबकि वे टेस्ट सीरीज किसी तटस्थ स्थल पर खेलना चाहेंगे. बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी (Nizamuddin Chowdhury) ने मंगलवार को एक बार फिर इस मसले पर बोर्ड का रुख स्‍पष्‍ट किया. बांग्‍लादेश क्र‍िकेट बोर्ड का यह रुख पाक‍िस्‍तान के ल‍िए बड़ा झटका माना जा रहा है. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani)ने कहा था कि ‘इसमें कोई शक नहीं' कि उनकी टीम अब अपने घरेलू मुकाबलों को देश में ही खेलेगी.

सौरव गांगुली के चार 'बड़े' देशों के टूर्नामेंट के व‍िचार को लेकर राश‍िद लतीफ ने की ये भव‍िष्‍यवाणी..

‘द डेली स्टार' ने निजामुद्दीन के हवाले से लिखा, ‘हम अपने रुख पर अडिग है. हम पाकिस्तान में सिर्फ टी20 अंतररराष्ट्रीय खेलना चाहते हैं. सीरीज से संबंधित हितधारक नहीं चाहते हैं कि हम पाकिस्तान में सबसे लंबे प्रारूप का क्रिकेट खेले.' उन्होंने कहा, ‘दरअसल, हमारे पास इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं है. हम टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल सकते हैं लेकिन टेस्ट का आयोजन तटस्थ स्थल पर होना चाहिए.'

इस बीच पीसीबी प्रमुख एहसान मनी ने बीसीबी को ई-मेल भेज कर टीम को पाकिस्तान भेजने से इनकार करने के लिए ‘स्वीकार्य कारण' देने को कहा. दो मैचों की यह टेस्ट सीरीज 18 जनवरी से शुरू होगी जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. बांग्लादेश बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों ने इस सप्ताह मीडिया से कहा था कि वे सुरक्षा चिंताओं के कारण पाकिस्तान में टेस्ट नहीं खेलेंगे. टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करने के बाद मनि ने कहा था कि पाकिस्तान अब सुरक्षित है. श्रीलंकाई टीम पर 2009 में हुई आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में यह पहली टेस्ट सीरीज थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)