NDTV Khabar

दूसरी शादी के फेर में फंसा बांग्लादेश का यह क्रिकेटर, तलाक दिए बिना रचाया था ब्याह!

बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी अराफात सनी अपनी दूसरी शादी को लेकर विवाद में फंस गए हैं. कथित तौर पर उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी शादी के फेर में फंसा बांग्लादेश का यह क्रिकेटर, तलाक दिए बिना रचाया था ब्याह!

अराफात सनी बांग्लादेश टीम के लिए खेल चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अराफात सनी ने बांग्लादेश के लिए 16 वनडे खेले हैं
  2. सनी के नाम 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी दर्ज हैं
  3. उन्होंने 2014 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था
ढाका: बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी अराफात सनी अपनी दूसरी शादी को लेकर विवाद में फंस गए हैं. कथित तौर पर उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली. इस बारे में दुल्हन तक को भी नहीं बताया. फिर क्या था जब उनकी दूसरी पत्नी को इसकी जानकारी मिली, तो उसने केस कर दिया और सनी की गिरफ्तारी भी हो गई. अब वह जमानत के लिए अपील कर रहे हैं... संभावना जताई जा रही है कि पहली पत्नी भी तलाक दिए जाने पर उन पर केस कर सकती है...

अराफात सनी की दूसरी पत्नी नसरीन ने कहा है कि उनको अराफत के पहले से शादीशुदा होने के बारे में नहीं पता था. अराफात को बुधवार को ढाका न्यायालय के न्यायाधीश कमरूल हसन मोला ने जमानत देने से मना कर दिया.

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज और गेंदबाज अराफात ने 16 वनडे और 10 टी 20 मैचों में बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्‍व किया है. मूल रूप से बाएं हाथ से लेग स्पिन गेंदबाजी करने वाले इस खिलाड़ी के नाम पर वनडे में 24 और टी20 में 12 विकेट दर्ज हैं. वर्ष 2014 में श्रीलंका के खिलाफ उन्‍होंने वनडे और टी20 करियर का आगाज किया था.

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज को नसरीन द्वारा दहेज मांगने और परेशान करने की शिकायत किए जाने के बाद 22 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था. जैसे ही मामला आगे बढ़ा तो पता चला कि अराफत पहले से शादीशुदा हैं.

उनके वकील ने बताया कि अराफात, नसरीन को अपनी दूसरी पत्नी के तौर पर रखना चाहते थे इसलिए उनके लिए उन्होंने एक फ्लैट भी खरीदा था. लेकिन वह उसमें नहीं रह रही थीं.

अराफात के वकील ने कहा, "वह चाहती थीं कि अराफत अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दें जो संभव नहीं था."

उनका कहना है कि नसरीन जानती थी कि अराफत पहले से शादीशुदा हैं.

टिप्पणियां
वकील ने कहा है, "अगर वह अपनी पहली पत्नी को तलाक देते हैं तो वह उन पर केस कर देंगी. इसलिए अराफत दोनों के साथ रहना चाहते हैं."

वहीं नसरीन ने कहा है कि उन्हें नहीं पता था कि अराफात शादीशुदा हैं. उन्होंने कहा, "जब हम बाहर गए तो उनके पासपोर्ट पर अनमैरिड लिखा हुआ था. उन्होंने मुझे धोखा दिया है." उन्होंने अराफात की मां नरगिस पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement