दुल्हन की ड्रेस में बांग्लादेश महिला क्रिकेटर ने कराया प्री-वेडिंग शूट, वायरल हुई तस्वीर

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam) जल्द ही शादी करने वाली हैं. संजीदा फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मिम मोसादेक (Mim Mossaddeak) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं.

दुल्हन की ड्रेस में बांग्लादेश महिला क्रिकेटर ने कराया प्री-वेडिंग शूट, वायरल हुई तस्वीर

दुल्हन की ड्रेस में बांग्लादेश महिला क्रिकेटर ने कराया प्री-वेडिंग शूट, वायरल हुई तस्वीर

खास बातें

  • बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर ने दुल्हन की ड्रेस में कराया फोटो शूट
  • बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम का प्रीवेडिंग तस्वीर वायरल
  • फर्स्ट क्लास क्रिकेटर से रचाई शादी

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam) जल्द ही शादी करने वाली हैं. संजीदा फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मिम मोसादेक (Mim Mossaddeak) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं. शादी से पहले बांग्लादेश महिला क्रिकेटर ने प्री-वेडिंग शूट कराया है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि संजीदा ने बांग्लादेश के लिए साल 2012 में इंटरनेश्नल क्रिकेट में डेब्यू किया था. बांग्लादेश की इस महिला बल्लेबाज ने अबतक अपने करियर में 16 वनडे और 54 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं. नवंबर 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच खेला था. साल 2018 में बांग्लादेश की महिला टीम ने पहली बार एशिया कप का खिताब जीता था तो उस विजयी टीम में संजीदा टीम का हिस्सा रहीं थी. वनडे में बांग्लादेश की इस महिला बल्लेबाज ने 174 रन, टी-20 इंटरनेशनल में 520 रन बनाए हैं. संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam)  ने अपने टी- 20 इंटरनेशनल करियर में एक अर्धशतक जमाने में सफलता पाई है. टी-20 इंटरनेशनल में उनका उच्चतम स्कोर 71 रन रहा है. वैसे, संजीदा ने एक भी शतक या अर्धशतक वनडे क्रिकेट में नहीं जमाया है. 

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ड्वेन ब्रावो का सफर आईपीएल में हुआ समाप्त, टीम से हुए बाहर


वहीं, आईसीसी (ICC) ने भी संजीदा के प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर की है जिसमे महिला क्रिकेटर शादी की ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही हैं. सबसे खास बात ये है कि उन्होंने दुल्हन की ड्रेस में बल्ले को थाम कर प्री-वेडिंग शूट कराया है जो क्रिकेट फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. आईसीसी ने कैप्शन में संजीदा की तस्वीर के लिए कैप्शन में मजेदार तरीके से लिखा है, आईसीसी ने ट्वीट कर कैप्शन में, 'ड्रेस, जूलरी, क्रिकेटर्स का बैट, क्रिकेटर्स के वेडिंग फोटोशूट कुछ ऐसे होते हैं'

आईसीसी के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और संजीदा को नए जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​