ICC U19 World Cup Final: बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स के 'व्‍यवहार' को भारत के कप्‍तान प्र‍ियम गर्ग ने बताया भद्दा, कही यह बात..

ICC U19 World Cup Final: टूर्नामेंट के रोमांचक फाइनल में बांग्‍लादेशी टीम ने ख‍िताब की दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को 3 व‍िकेट से श‍िकस्‍त दी.

ICC U19 World Cup Final: बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स के 'व्‍यवहार' को भारत के कप्‍तान प्र‍ियम गर्ग ने बताया भद्दा, कही यह बात..

Priyam Garg ने बांग्‍लादेश के प्‍लेयर्स के जीत के बाद के व्‍यवहार को गैरज‍िम्‍मेदाराना बताया है

खास बातें

  • बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स के व्‍यवहार की हर कहीं हो रही आलोचना
  • भारतीय ख‍िलाड़ि‍यों के साथ टकराव होते-होते बचा
  • भारत के कप्‍तान प्र‍ियम बोले, बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स का व्‍यवहार खराब रहा
पोचेफस्ट्रम:

India U19 vs Bangladesh U19, Final: आईसीसी अंडर19 वर्ल्‍डकप ( ICC Under 19 World Cup 2020 ) में बांग्‍लादेश की टीम ने पहली बार चैंप‍ियन बनने का श्रेय हास‍िल क‍िया है. टूर्नामेंट के रोमांचक फाइनल में बांग्‍लादेशी टीम ने ख‍िताब की दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को 3 व‍िकेट से श‍िकस्‍त दी. फाइनल मैच में जहां बांग्‍लादेश टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को प्रभाव‍ित क‍िया, लेक‍िन चैंप‍ियन बनने के बाद वेबजह का आक्रामक रुख अपनाने के ल‍िए उसे आलोचना का सामना भी करना पड़ा. मैच के बाद बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स (Bangladesh Players) का भारतीय ख‍िलाड़ियों के साथ व्‍यवहार उकसाने वाले रहा. इस मामले में इतना तूल पकड़ा क‍ि बांग्‍लादेश के कप्‍तान अकबर अली (Akbar Ali)को बाद में अपनी प्‍लेयर्स के व्‍यवहार के ल‍िए अफसोस जताना पड़ा. बांग्लादेश के खिलाड़ियों की बेहूदा 'हरकत' पर भारतीय टीम के कप्‍तान प्र‍ियम गर्ग (Priyam Garg)ने तल्‍ख अंदाज में र‍िएक्‍शन दी है.

वीड‍ियो में देख‍िए, चैंप‍ियन बनने के बाद बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों ने क‍िस तरह भारतीय प्‍लेयर्स को उकसाने की कोश‍िश की...

प्र‍ियम गर्ग ने कहा, 'विरोधी टीम का र‍िएक्‍शन बेहद भद्दा था. हम जानते हैं क‍ि हार या जीत खेल का ह‍िस्‍सा है. कभी आप जीतते हैं तो कभी हारते हैं लेकिन उनका रिएक्शन अच्‍छा नहीं था. मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए.' फाइनल में भारतीय टीम के प्रदर्शन को भी लेकर प्र‍ियम न‍िराशा नहीं छुपा पाए. उन्‍होंने कहा क‍ि यह हमारा दिन नहीं था. हम अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेक‍िन छोटी रनसंख्‍या को ड‍िफेंड करने के ल‍िए हमने आख‍िर तक संघर्ष क‍िया. उन्होंने कहा, 'मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि गेंदबाजों ने अपना बेस्ट दिया. प्रियम गर्ग ने टॉस को भी भारतीय टीम की हार का प्रमुख कारण माना. बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने टीम की इस हरकत पर अफसोस जताया है. अकबर ने कहा, ''जो हुआ, वह नहीं होना चाहिए था. हालांक‍ि मुझे पूरी तरह से नहीं पता कि क्या हुआ था लेक‍िन बड़े मुकाबले में इमोशंस बाहर आ जाते हैं. कई बार प्‍लेयर अपनी भावनाओं को न‍ियंत्र‍ित नहीं कर पाते. हालांक‍ि जो हुआ, वैसा नहीं होना चाह‍िए था. (इनपुट: भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com