Budget
Hindi news home page

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल को रेप केस में मिली जमानत

ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल को रेप केस में मिली जमानत
ढाका: बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी रुबेल हुसैन को ढाका की एक अदालत से रविवार को जमानत मिल गई। इसके साथ ही आईसीसी विश्व कप में रुबेल के खेलने का रास्ता साफ हो गया।

इससे पहले मॉडल/अभिनेत्री नाजनीन अख्तर हैप्पी द्वारा दर्ज कराए गए मामले पर ढाका के महानगर दंडाधिकारी की अदालत ने रुबेल की याचिका खारिज कर दी थी।

वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' के अनुसार, महानगर सत्र अदालत के न्यायाधीश इमरूल कायस ने सुनवाई के बाद रुबेल को पुलिस द्वारा मामले में आरोपपत्र दाखिल करने तक जमानत दे दी।

हैप्पी ने पिछले वर्ष 13 दिसंबर को रुबेल के खिलाफ महिला अत्यचार अधिनियम,2014 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें रुबेल पर विवाह का झूठा वादा करने और शारीरिक संबंध स्थापित करने का आरोप लगाया।

रुबेल को इस मामले में 15 दिसंबर को चार सप्ताह की अग्रिम जमानत भी मिल गई थी। लेकिन आठ जनवरी को महानगर दंडाधिकारी ने उनकी जमानत अवधि बढ़ाने की याजिका खारिज कर दी और जेल भेज दिया। रुबेल का आरोप है कि हैप्पी उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं।

हैप्पी के चिकित्सकीय परीक्षण में इसका खुलासा हुआ है कि रुबेल ने उनके साथ जबरन संबंध नहीं बनाए। हैप्पी ने पांच जनवरी को अदालत में एक और याचिका दायर कर रुबेल को बांग्लादेश की आईसीसी विश्व कप टीम से निकाले जाने की मांग की है।

विश्व कप के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम इसी महीने के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement