Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व क्रिकेटर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, भारत के लिए खेले हैं 13 वनडे मैच

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) ने महिला टीम के कोच अतुल बेडाडे (Atul Bedade) को निलंबित कर दिया है.महिला खिलाड़ियों ने कोच अतुल पर यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक रूप से शर्मसार करने के आरोप लगाए थे.

पूर्व क्रिकेटर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, भारत के लिए खेले हैं 13 वनडे मैच

भारत के पूर्व क्रिकेटर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

खास बातें

  • महिला खिलाड़ियों ने कोच अतुल पर यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप
  • अतुल बेडाडे ने भारत के लिए खेले हैं 13 वनडे मैच
  • अतुल ने हालांकि अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा करार दिया है

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) ने महिला टीम के कोच अतुल बेडाडे (Atul Bedade) को निलंबित कर दिया है.महिला खिलाड़ियों ने कोच अतुल पर यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक रूप से शर्मसार करने के आरोप लगाए थे. बीसीए के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि टीम के खिलाड़ियों ने पिछले महीने ही फरवरी में हिमाचल प्रदेश में महिला सीनियर वनडे टूनार्मेंट के दौरान कोच अतुल के खिलाफ दुर्व्यवहार की शिकायत की थी. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीए की शीर्ष समिति ने कोच के उपर लगे आरोपों की जांच करने के लिए एक जांच समिति गठित करने का फैसला किया है. अतुल ने हालांकि अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा और निराधार बताया है.उन्होंने क्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि वह अपने खिलाफ लगे आरोपों से हैरान हैं. 53 साल के पूर्व बल्लेबाज अतुल ने भारत के लिए 1994 में 13 वनडे मैच खेले थे और उनके एक अर्धशतक दर्ज है. इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 64 मैच खेले हैं और इस दौरान 3136 रन बनाए. अतुल बेडाडे के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10 शतक और 15 अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है.

बेडाडे ने अपना आखिरी वनडे मैच भारत के लिए साल 1994 में वेस्टइंडीज के खिलाफ जयपूर में खेला था. इस मैच में उन्होंने 15 रनों की पारी खेली थी. वनडे में उन्होंने एक मात्र अर्धशतक वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ जमाया था. 17 अक्टूबर 1994 को फरीदाबाद में खेले गए मैच में उन्होंने 51 रनों की पारी खेली थी.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)