NDTV Khabar

बल्लेबाज ने खेला अजीबो-गरीब शॉट, सोशल मीडिया ने दिया रोचक नाम

हालांकि ये मैच कहां पर हुआ, यह पता नहीं चल पाया है लेकिन शॉट को लेकर चर्चा जोरों पर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बल्लेबाज ने खेला अजीबो-गरीब शॉट, सोशल मीडिया ने दिया रोचक नाम

सोशल मीडिया में इस नए शॉट की चर्चा जोरों पर है...

नई दिल्ली: जब से क्रिकेट का छोटा फॉर्मेट टी-20 आया है, तब से बल्लेबाजों ने कई तरह के नए शॉट ईजाद किए हैं. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन 'स्विच हिट' को सबसे पहले सामने लाए थे. श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान एक नया शॉट लेकर आए जिसे 'दिलस्कूप' के नाम से जाना गया. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपने 'अपरकट' से गेंद को सीधा बाउंड्री के पार भेजते थे. लेकिन सोशल मीडिया में अब एक नया शॉट की चर्चा जोरों पर है.

टिप्पणियां
बैटसमैन ने सभी शॉट आजमाएं. अपने बैट को तलवार की घुमाया. फिर स्विच हिट करने के लिए स्टंप तक चहलकदमी की. बाद में उसने पैडल स्कूप शॉट लगाया और गेंद को फाइन लेग पर बाउंड्री के बाहर भेजा.
 
हालांकि ये मैच कहां पर हुआ, यह पता नहीं चल पाया है लेकिन शॉट को लेकर चर्चा जोरों पर है. रोमांचित फैंन्स ने बैट्समैन को ट्रोल किया और इस शॉट का नाम दिया है - हेलीस्कूप.

एक फैन ने बैट्समैन को एमएस धोनी और जिम्बाब्वे के बल्लेबाज डगी मारिलियर का मिश्रण बताया. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी कुछ अलग तरह से जश्न मनाते हैं. जडेजा बल्ले को तलवार की कई बार घुमाते नजर आ चुके हैं. लेकिन इस बल्लेबाज की स्टाइल तो सभी से जुदा थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement