यह ख़बर 18 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

क्रिकेट में सट्टेबाजी की इजाजत मिले : विंदु दारा सिंह

क्रिकेट में सट्टेबाजी की इजाजत मिले : विंदु दारा सिंह

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार और फिर जमानत पर रिहा किए गए अभिनेता विंदु दारा सिंह ने कहा है कि क्रिकेट में सट्टेबाजी को कानूनी वैधता मिलनी चाहिए।
मुम्बई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार और फिर जमानत पर रिहा किए गए अभिनेता विंदु दारा सिंह ने कहा है कि क्रिकेट में सट्टेबाजी को कानूनी वैधता मिलनी चाहिए।

विंदु ने सोमवार को फिल्म 'बलविंदर सिंह फेमस हो गया' के सेट पर कहा, "भारत में क्रिकेट को धर्म का दर्जा प्राप्त है। आईपीएल होगा तो सट्टेबाजी होगी ही।"

विंदु, जिन्हें चार जून को जमानत पर रिहा किया गया, ने कहा कि सरकार को क्रिकेट में सट्टेबाजी को वैध ठहराने के बारे में सोचना चाहिए।

विंदु ने कहा, "मेरी समझ से सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और सट्टेबाजी को कानूनी मान्यता देनी चाहिए।"

Newsbeep

विंदु ने कहा कि वह अपने जीवन में अब कभी भी क्रिकेट नहीं देखेंगे। विंदु बोले, "मैं अब कभी भी क्रिकेट नहीं देखूंगा। आईपीएल-7 का आयोजन हो या न हो, मुझे इससे कोई मतलब नहीं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विंदु ने खुद को पूरे मामले में निर्दोष बताया। वह बोले, "मैं इस बात की गारंटी ले सकता हूं कि मैं निर्दोष हूं। मैंने कुछ गलत नहीं किया। मैं आज इसी कारण बाहर हूं और अब अपना काम शुरू करने जा रहा हूं। लोग मुझ पर यकीन करेंगे और मुझे काम देंगे। अगर नहीं करेंगे तो फिर मुझे कम काम मिलेगा लेकिन मेरी जिंदगी चलती रहेगी।"