BBL 10: विकेटकीपर ने बल्लेबाज को किया अजीबोग़रीब तरह से रन आउट, देखें Video

बिग बैश लीग 2020-21 (BBL 2020-21) के 34वें मैच में सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के बल्लेबाज एलेक्स रॉस (Alex Ross) जिस तरह से रन आउट हुए उसने खूब सुर्खियां बटोरी है

BBL 10: विकेटकीपर ने बल्लेबाज को किया अजीबोग़रीब तरह से रन आउट, देखें Video

BBL 10: विकेटकीपर ने बल्लेबाज को किया अजीबोग़रीब तरह से रन आउट, देखें Video

बिग बैश लीग 2020-21 (BBL 2020-21) के 34वें मैच में सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के बल्लेबाज एलेक्स रॉस (Alex Ross) जिस तरह से रन आउट हुए उसने खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल सोशल मीडिया पर पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) के विकेटकीपर जोश इंगलिस (Josh Inglis) के द्वारा रन आउट करने का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल जेसन बेहरेनडोर्फ (Jason Behrendorff) की गेंद पर सैम बिलिंग्स ने ऑन साइड पर शॉट खेला और तेजी से 2 रन लेने के लिए भागे, लेकिन गेंदबाज ने बिजली सी तेजी दिखाई और खूद गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े, गेंदबाज ने तेजी से गेंद को पकड़ा और विकेटकीपर की ओर थ्रो फेंक दिया. यहां पर बल्लेबाज बिलिंग्स ने देखा कि गेंदबाज तेजी गेंद को पकड़कर फेंकने वाला है, ऐसे में उन्होंने एलेक्स रॉस को वापस क्रीज पर लौटने के लिए कहा. लेकिन तब तक गेंदबाज ने गेंद विकेटकीपर के पास भेज दिया था. यहां पर 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' देखने को मिला.

सिडनी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी, टीम मैनेजमेंट शिकायत दर्ज की

विकेटकीपर के पास थ्रो गलत तरीके से आई जिसके बाद विकेटकीपर जोश इंगलिस ने तेजी से गेंद को पकड़़ने की कोशिश की और स्टंप देखे बिना ही गेंद को स्टंप पर मारी. यहां पर विकेटकीपर भाग्यशाली रहे कि गेंद स्टंप पर जाकर लगी और एलेक्स रॉस (Alex Ross) रन आउट हो गए. रॉस बिना रन बनाए पवेलियन लौटे. बता दें कि स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) की टीम यह मैच 17 रन से जीतने में सफल रही.

Aus Vs Ind: अपने ही देश के खिलाड़ी को 'अपशब्द' कह बैठे वॉर्न और साइमंड्स, Video viral

सिडनी थंडर्स की ओर से सैम बिलिंग्स ने 83 रन बनाए लेकिन टीम को लक्ष्य तक नहीं पहुंचा पाए. पहले बल्लेबाजी करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन बनाए तो वहीं सिडनी की टीम 20 ओवर में 168 रन ही बना सकी. स्कॉर्चर्स की ओर से कॉलिन मुनरो ने 50 रन की पारी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Newsbeep

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com