इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ बीसीसीआई ने किया दो भारत 'ए' टीमों का ऐलान

पहले तीन वनडे मैचों के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान अजिंक्य रहाणे को बनाया गया है जबकि चौथे और पांचवें वनडे के लिए अंकित बवाने को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है

इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ बीसीसीआई ने किया दो भारत 'ए' टीमों का ऐलान

बीसीसीसीआई का लोगो

खास बातें

  • शुरुआती तीन मैचों के लिए अजिंक्य रहाणे कप्तान
  • दो मैचों की कमान अंकित बवाने को
  • बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कप्तानी करेंगे ईशान किशन
मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शनिवार को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम का ऐलान कर दिया है. चयन समिति ने साथ ही इंग्लैंड लांयस के खिलाफ होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की भी घोषणा कर दी. चयन समिति ने पहले तीन वनडे मैचों के लिए इंडिया-ए की अलग टीम चुनी है जबकि बाकी के दो मैचों के लिए अलग टीम. कुछ खिलाड़ियों को दोनों टीमों में चुना है.

पहले तीन वनडे मैचों के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान अजिंक्य रहाणे को बनाया गया है जबकि चौथे और पांचवें वनडे के लिए अंकित बवाने को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. युवा बल्लेबाज-विकेटकीपर ईशान किशन को बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कमान सौंपी गई है. 

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy: ...अब चेतेश्वर पुजारा का रणजी में जलवा, सौराष्ट्र ने रचा 84 साल का 'सबसे बड़ा' इतिहास

शुरुआती तीन वनडे के लिए इंडिया-ए टीम : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), अनमोलप्रीत सिंह, रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, अंकित बवाने, ईशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, मयंक मारकंडे, जयंत यादव, सिद्धार्थ कौल, शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.

चौथे और पांचवें वनडे मैच के लिए : अंकित बवाने (कप्तान), रितुराज गायकवाड़, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, सिद्धेश लाड़, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, राहुल चहर, जयंत यादव, नवदीप सैनी, आवेश खान, दीपक चहर और शार्दूल ठाकुर.

Newsbeep

VIDEO: विराट कोहली एडिलेड टेस्ट में जीत के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बोर्ड अध्यक्ष एकादश : ईशान किशन (कप्तान और विकेटकीपर), अक्षत रेड्डी, ध्रुव शौरी, रिकी भुई, सिद्धेश लाड, रिंकू सिंह, प्रियम गर्ग, सौरभ कुमार, राहुल चाहर, जयंत यादव, अनिकेत चौधरी, अंकित राजपूत