Aus vs Ind: ब्रिसबेन होटल में नहीं मिल रही भारतीय खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधायें, बीसीसीआई को देना पड़ा दखल

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन (Brisbane Test) में उतरने वाली भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) को मंगलवार को झटका उस समय लगा जब टीम के होटल में खिलाड़ियों को “बुनियादी सुविधाओं” की कमी नजर आई

Aus vs Ind: ब्रिसबेन होटल में नहीं मिल रही भारतीय खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधायें, बीसीसीआई को देना पड़ा दखल

Aus vs Ind: ब्रिसबेन होटल में नहीं मिल रही भारतीय खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधायें, शिकायत के बाद बीसीसीआई ने दिया दखल

खास बातें

  • ब्रिसबेन के होटल में नहीं मिल रही भारतीय खिलाड़ियों को सुविधा
  • बीसीसीआई ने मामले में दिया दखल
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बीसीसीआई ने की शिकायत

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन (Brisbane Test) में उतरने वाली भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) को मंगलवार को झटका उस समय लगा जब टीम के होटल में खिलाड़ियों को “बुनियादी सुविधाओं” की कमी नजर आई. इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और सीईओ हेमांग अमीन से की. भारतीय खिलाड़ियों के शिकायत के बाद गांगुली और जय शाह (Sourav Ganguly and secretary Jay Shah) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) से बात की. समझा जाता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और सीईओ हेमांग अमीन ने शिकायतें मिलने के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अधिकारियों से संपर्क किया. उन्हें आश्वासन दिया गया है कि भारतीय टीम को वहां कोई परेशानी नहीं होगी.  जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने भारतीय खिलाड़ियों की शिकायत को दूर करने की बात कही है. बीसीसीआई सूत्र की ओर से कहा गया है कि, कमरे में हाउसकीपिंग सुविधाएं नहीं हैं, जिम बहुत सरल और इंटरनेशनल लेवल का नहीं है और साथ ही स्विमिंग पूल में भी नहीं जाया जा सकता है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट 15 जनवरी को खेला जाएगा.  

ICC Test Ranking: विराट कोहली पिछड़े, ऋषभ पंत ने लगाई लंबी छलांग, देखें टॉप 10

भारत को 15 जनवरी से ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट मैच खेलेगा, जहां COVID-19 मामलों की वृद्धि हुई है जिसके कारण भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सख्त क्वारंटीन का पालन करते हुए होटल के कमरे में ही रहना होगा. इसके अलावा बीसीसीआई सूत्र के हवाले से यह पूछे जाने पर कि क्या खिलाड़ियों को घुलने-मिलने की अनुमति दी जा रही है, बोर्ड के सूत्र ने कहा: "हां, उन्हें एक टीम रूम प्रदान किया गया है और होटल के अंदर एक-दूसरे से मिलने की अनुमति है.

Aus Vs Ind: भारतीय टीम को झटका, एक के बाद एक अब तक 9 खिलाड़ी हुए चोटिल, देखें पूरी लिस्ट

Newsbeep

4 टेस्ट मचों की सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट मैच जो एडिलेड में खेला गया था उसे ऑस्ट्रेलियाई टीम जीतने में सफल रही थी तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच को भारतीय टीम जीतने में सफल रही है. वहीं सिडनी में खेला गया टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ है. अब चौथा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए निर्णायक साबित होने वाला है. ब्रिसबेन टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)