यह ख़बर 31 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आंखें मूंदकर श्रीनिवासन, अरुण जेटली का समर्थन न करें : ललित मोदी

खास बातें

  • श्रीनिवासन के खिलाफ जेटली के विरोध नहीं करने के सवाल के जवाब में पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने कहा, वह ऐसा कैसे कर सकते हैं? वह इसके पीछे के मुख्य रणनीतिकार हैं...
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने बीसीसीआई के सदस्यों को चेताया कि वे आंखें मूंदकर अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और उपाध्यक्ष अरुण जेटली का समर्थन नहीं करें।

बीसीसीआई जांच पैनल द्वारा श्रीनिवासन के दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा को आईपीएल-6 में सट्टेबाजी के आरोपों में क्लीन चिट देने के दो दिन बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को इस दो-सदस्यीय पैनल को गैरकानूनी और असंवैधानिक करार दिया।

मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, बीसीसीआई के सदस्यों जागो और इस प्रकरण में श्रीनिवासन और जेटली का आंख मूंदकर समर्थन मत करो। प्रशंसक आपसे इस तरह की चीजें स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, हितों के टकराव पर एसी मुथैया बनाम बीसीसीआई मामले में अगले कुछ दिनों में रोजाना सुनवाई शुरू होने की संभावना है। उच्चतम न्यायालय इस पर फैसला करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब एक फॉलोअर ने पूछा कि क्या जेटली बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष होंगे और क्या श्रीनिवासन को अधर में रखने के लिए दायर जनहित याचिका के पीछे वह हैं, मोदी ने ट्वीट किया, नहीं वह नहीं होंगे। वह सिर्फ श्रीनिवासन जैसे धोखेबाजों के पीछे हैं। सभी धोखेबाज हमेशा एक साथ रहते हैं।