NDTV Khabar

बीसीसीआई पदाधिकारियों ने सीओए के निर्देशों की अनसुनी की

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीसीसीआई पदाधिकारियों ने सीओए के निर्देशों की अनसुनी की
मुंबई: बीसीसीआई के मौजूदा पदाधिकारियों ने उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति को संकेत दिया है कि विशेष आम बैठक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नौ अप्रैल को ही होगी. उन्होंने बैठक में शारीरिक रूप से मौजूद होने में असमर्थ समिति के सदस्यों को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ने का न्यौता भी दिया है. बोर्ड ने हालांकि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की मंगलवार को होने वाली बैठक टाल दी.

उन्हें मिली सात बिंदुओं की दिशा निर्देशिका का बिंदुवार जवाब देते हुए तीनों पदाधिकारियों ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के दो जनवरी के फैसले के तहत चुने हुए पदाधिकारियों को बीसीसीआई के नियमों के तहत अपने काम को अंजाम देना होगा. सीओए के सदस्यों विक्रम लिमये और डायना एडुल्जी ने कल बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी के साथ बोर्ड के सीनियर उपाध्यक्ष सीके खन्ना, संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी से मुलाकात की थी.

तीनों ने सीओए को भेजे जवाब में कहा ,‘‘उच्चतम न्यायालय के दो जनवरी 2017 के आदेशानुसार चयनित पदाधिकारियों को अपने काम को अंजाम देना है. जहां तक एसजीएम की बैठक स्थगित करने का प्रश्न है तो यह संभव नहीं है क्योंकि तीन दर्जन सदस्यों को नोटिस भेजे जा चुके हैं.’’ उन्होंने कहा ,‘‘ समिति के सदस्य यदि बैठक में नहीं आ सकते तो वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ सकते हैं. आपकी इच्छानुसार एनसीए की बैठक स्थगित कर दी गई है.’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement