BCCI ने रोहित शर्मा की फोटो को पोस्ट कर फैन्स को किया आगाह, कड़ी नजर रखने की बात कही..

कोरोनावायरस (coronavirus) के खौफ के बीच बीसीसीआई ने ट्विटर पर रोहित शर्मा की फोटो को पोस्ट कर फैन्स को आगह किया और साथ ही सभी को घर में रहने के लिए खास अंदाज में दी सलाह.

BCCI ने रोहित शर्मा की फोटो को पोस्ट कर फैन्स को किया आगाह, कड़ी नजर रखने की बात कही..

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की फोटो पोस्ट कर इस अंदाज में फैन्स को दी सलाह

खास बातें

  • कोरोनावायरस के खौफ के बीच बीसीसीआई ने रोहित की फोटो की पोस्ट
  • सभी से घरों में रहने की दी हिदायत
  • भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण पूरी दुनिय में दहशत का माहौल है. वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) के निर्दशों के अनुसार हर कोई सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया को अपना रहा है. क्रिकेटर भी अपने घरों में रहकर खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. इसी खौफ के बीच बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फोटो पोस्ट कर लोगों को आगह किया है. रोहित की फोटो को पोस्ट कर बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'सभी अपने घर पर रहें, हम कड़ी निगरानी रख रहे हैं'. आपको बता दें कि भारत के हिट मैन रोहित शर्मा भी इस मुश्किल समय में सोशल लाइफ से दूरी बनाकर घर में रह रहें हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी बेटी समायरा के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. यह वीडियो फैन्स के बीच काफी पसंद भी किया गया है. बता दें कि चोटिल होने के कारण रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे, उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी मौका नहीं मिला था. हालांकि वायरस के प्रकोप के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

गौरतलब है कि कोविड-19 (COVID-19) के बढ़ते असर के कारण आईपीएल (IPL 2020) को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में फैन्स क्रिकेट का मजा नहीं ले पा रहे हैं. वहीं. आईपीएल को लेकर मीडिया में खबर है कि इसे अब पूरा स्थगित किया जा सकता है. बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल को 29 मार्च से टालकर 15 अप्रैल को कराने का फैसला किया था.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com