Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमएस धोनी की स्माइल पर फिदा बीसीसीआई, फोटो पोस्ट कर लिखी दिल जीतने वाली बात..

बीसीसीआई (BCCI) ने ऑफिशियल ट्विटर पर धोनी की स्माइल वाली फोटो पोस्ट कर जो कैप्शन लिखा है वो फैन्स का दिल जीत रहा है. गौरतलब है कि साल 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइल के बाद से धोनी भारतीय टीम से बाहर हैं.

एमएस धोनी की स्माइल पर फिदा बीसीसीआई, फोटो पोस्ट कर लिखी दिल जीतने वाली बात..

बीसीसीआई ने धोनी की स्माइल वाली फोटो ट्विटर पर किया पोस्ट

खास बातें

  • बीसीसीआई ने धोनी की स्माइल वाली फोटो ट्विटर पर की पोस्ट
  • आईपीएल स्थगित होने के कारण सीएसके का अभ्यास सत्र निलंबित
  • अपने होम टाउन रांची पहुंचे धोनी
दिल्ली:

भले ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) के रद्द होने के आसार नजर आ रहे हैं और इसी के साथ बहस शुरू हो गई है कि क्या धोनी (Dhoni) की वापसी टी 20 वर्ल्डकप की भारतीय टीम में हो पाएगी. इस बहस के बीच बीसीसीआई (BCCI) ने ऑफिशियल ट्विटर पर धोनी की स्माइल वाली फोटो पोस्ट कर जो कैप्शन लिखा है वो फैन्स का दिल जीत रहा है. बीसीसीआई ने धोनी की स्माइल वाली फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मुस्कुराहट ही रास्ता है'. बीसीसीआई द्वारा की गई इस पोस्ट को 25 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं. उनको लेकर कयास लग रहे हैं कि संन्यास का ऐलान कब लेंगे. इसी बीच भारत के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज सहवाग ने अपने एक बयान में कहा है कि आईपीएल के नहीं होने से धोनी की वापसी अब भारतीय टीम में मुश्किल है. वहीं, घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार रहे वसीम जाफर ने धोनी की वकालत की और कहा है कि फिट रहने के बाद उनको यकीनन टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खेलना चाहिए. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई सितंबर में आईपीएल को कराने के बारे में सोच सकता है. कोरोना वायरस का कहर इस समय पूरी दुनिया में हैं, अबतक भारत में 167 लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं 3 लोगों की मौत भी हो गई है. बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को भी रद्द कर दिया था तो वहीं, पाकिस्तान बोर्ड ने तो पीएसएल के सेमीफाइनल-फाइनल मैचों को भी रद्द करने का फैसला कर लिया.

गौरतलब है कि भारत सरकार ने कोरोना वायरस के रोक-थाम के लिए बड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. दिन-प्रतिदिन यह वायरस बढ़ता जा रहा है. ऐसे में क्रिकेटरों ने भी अपनी तरफ से ट्विटर पर वीडियो और ट्वीट कर इससे बचने के लिए फैन्स को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान