यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बीसीसीआई ने कहा, सहारा से बातचीत को तैयार

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के प्रायोजक और आईपीएल पुणे वारियर्स फ्रेंचाइजी के मालिक के तौर पर सहारा समूह के पीछे हटने से स्तब्ध बीसीसीआई ने कहा कि वह इस कारपोरेट समूह से बातचीत करके मसलों का हल निकालने को तैयार है।
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रायोजक और आईपीएल पुणे वारियर्स फ्रेंचाइजी के मालिक के तौर पर सहारा समूह के पीछे हटने से स्तब्ध बीसीसीआई ने कहा कि वह इस कारपोरेट समूह से बातचीत करके मसलों का हल निकालने को तैयार है।

सहारा ने दो दिन पहले बीसीसीआई से पूरी तरह से नाता तोड़ने का ऐलान किया था। बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि वह इस मसले पर सहारा समूह से बातचीत को तैयार हैं।

आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कहा कि मामला सुलझाने के लिए वह बातचीत को तैयार हैं।

श्रीनिवासन ने कहा,‘हम बातचीत करके मसले का हल निकालने को तैयार हैं। हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है। सहारा ने जो किया, हम उसका सम्मान करते हैं। उन्हें आईपीएल से वह नहीं मिला होगा जो वह चाहते थे। हमारे आपसी संबंध अच्छे रहे हैं लिहाजा हम मसला सुलझाना चाहते हैं।’ यह पूछने पर कि क्या वह बातचीत के जरिये समाधान का पैगाम दे रहे हैं, श्रीनिवासन ने कहा,‘निजी तौर पर हां। मैं बातचीत को तैयार हूं और बीसीसीआई भी। हम समझते हैं कि उनकी कुछ शिकायतें थी लेकिन अचानक हटने का कोई कारण नहीं था।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीनिवासन ने कहा कि बीसीसीआई और सहारा के संबंधों में उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि यदि ऐसी कोई बैठक होती है तो किन मसलों पर बात होगी। उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा,‘संबंधों में उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन उम्मीद है कि जब बैठक होगी तो मसले सुलझ जाएंगे। सहारा के साथ बातचीत की संभावना है। सभी मसलों पर बात होगी लेकिन अभी उन मसलों के बारे में कहना जल्दबाजी होगी।’