तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट मामले में बीसीसीआई ने दी यह प्रतिक्रिया...

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट मामले में बीसीसीआई ने दी यह प्रतिक्रिया...

Mohammed Shami के खिलाफ बीवी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं

खास बातें

  • कहा-हम मोहम्मद शमी के वकील से बात करेंगे
  • इस मामले में हम पूरा अपडेट चाहते हैं
  • बीवी हसीन जहां ने शमी पर लगाए हैं कई आरोप
नई दिल्ली:

Mohammed Shami: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलीपुर के कोर्ट द्वारा जारी किए गए गिरफ्तारी वारंट के मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने प्रतिक्रिया दी है. गौरतलब है कि शमी की बीवी हसीन जहां (Hasin Jahan) द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में अलीपुर के कोर्ट ने यह गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. मामले में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हम शमी के वकील से बात करके इस मामले की जानकारी लेंगे.

World Cup 2019: हैट्रिक लेने के बाद बोले शमी, कहा- माही भाई ने दी थी 'खास' सलाह

बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘हमें स्थिति की जानकारी है. सबसे पहले हम शमी के वकील से बात करेंगे. हम इस मामले में पूरा अपडेट चाहते हैं. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले शमी से बात की. हमें किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की जरूरत है.'उन्होंने कहा, ‘इस समय हम इस पर निर्भर हैं कि शमी (Mohammad Shami)का वकील हमें क्या जानकारी देता है. कुछ दिनों में चयनकर्ताओं को बताना पड़ेगा कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं.'

गौरतलब है कि शमी (Mohammed Shami) और उनकी बीबी हसीन जहां (Hasin Jahan)के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है. शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा, बेवफाई और मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिसके कारण बीसीसीआई ने कुछ समय के लिए उनका केंद्रीय अनुबंध भी रोक दिया था. बीसीसीआई की जांच में पाक साफ पाए जाने के बाद उन्हें केंद्रीय अनुबंध दिया गया. सोमवार को हालांकि अलीपुर अदालत ने शमी को 15 दिन के भीतर सरेंडर करने को कहा क्योंकि पुलिस के आरोप पत्र दाखिल करने के बाद बार बार समन जारी होने के बावजूद वह अदालत में पेश नहीं हुए.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com