INDvsENG: तमिलनाडु की संवेदनशील स्थिति के चलते चेन्‍नई टेस्‍ट को लेकर अनिश्चितता

INDvsENG: तमिलनाडु की संवेदनशील स्थिति के चलते चेन्‍नई टेस्‍ट को लेकर अनिश्चितता

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • बोर्ड सचिव अजय शिर्के ने कहा, हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं
  • इसी आधार पर कोई भी अंतिम फैसला किया जाएगा
  • 16 से 20 दिसंबर के बीच चेन्‍नई में होना है पांचवां टेस्‍ट मैच
मुंबई:

जे. जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु की संवेदनशील स्थिति को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत और इंग्लैंड के बीच 16 से 20 दिसंबर के बीच चेन्नई में होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच को किसी अन्य स्थान पर आयोजित करने का फैसला करने से पहले अभी इंतजार करने का निर्णय किया है.

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने पत्रकारों से कहा, ‘आप सभी जानते हैं कि चेन्नई में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को लेकर आज कुछ समाचार पत्रों में रिपोर्ट आई हैं. चेन्नई में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है. माननीय मुख्यमंत्री का निधन हो गया है. इसलिए मीडिया के कयासों के बजाय हम यह स्पष्ट करना चाह रहे हैं कि बीसीसीआई ने चेन्नई टेस्ट मैच को लेकर कोई फैसला नहीं किया है.’ शिर्के ने कहा, ‘हम स्थिति पर करीबी नजर रख रहे हैं और हम स्थानीय मेजबान संघ से भी जानकारी ले रहे हैं कि लोगों का मूड और भावनाएं कैसी हैं और इसी आधार पर मैच को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा.’

उन्होंने हालांकि 'प्लान बी' को लेकर कोई संकेत नहीं दिए और यह भी नहीं बताया कि कब तक स्थानीय संघ उन्हें फीडबैक देगा. शिर्के ने कहा, ‘‘हम इसके लिये समयसीमा तय नहीं कर सकते. हम स्थानीय संघ के संपर्क में है और हम फैसला करेंगे. हम हर दिन के आधार पर स्थिति का जायजा ले रहे हैं.’ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का कल रात चेन्नई में निधन हो गया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com