पुलवामा अटैक के चलते अब विराट कोहली ने भी कंगना रनोत के बाद लिया यह फैसला

पुलवामा अटैक के चलते अब विराट कोहली ने भी कंगना रनोत के बाद लिया यह फैसला

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ

खास बातें

  • शुक्रवार को घोषित ही टीम के साथ कोहली की वापसी
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेंगे कप्तानी
  • शनिवार को अपने ट्रस्ट के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे विराट
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (#ViratKohli) ने पुलवामा (#Pulwamaattack) में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत शनिवार को अयोजित होने वाले पुरस्कार समारोह को रद्द कर दिया है. कोहली ने हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के सम्मान के रूप में पुरस्कार समारोह को रद्द किया. भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले काफी दिनों से आराम कर रहे हैं. शुक्रवार को ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान हुआ. और अब जल्द ही विराट मैदान पर अपना जलवा बिखरते दिखाई पड़ेंगे. 

इस समारोह में कोहली खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हैं. उनका फाउंडेशन समाज के वंचित वर्ग के लिए कार्य करता है. फाउंडेशन कई कार्यक्रमों के तहत ग्रासरूट स्तर पर खेल को प्रमोट करता है और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को कौशल के निखारता है. प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को स्कॉलरशिप भी दी जाती है. 

यह भी पढ़ें:  ...और अब दिनेश कार्तिक के सामने है विश्व कप के लिए 'बहुत ही मुश्किल रास्ता'

कोहली द्वारा जारी बयान के मुताबिक इस समारोह में आने वाले तमाम खेल और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को इसके रद्द होने की सूचना दे दी गई है. विराट के अलाला बॉलीवुड से कंगना रनोत भी एक और सेलीब्रिटी रही हैं, जिन्होंने हालिया रिलीज अपनी फिलम मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी को रद्द कर दिया था. 

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली. 

पहले कंगना और अब विराट कोहली का यह फैसला दर्शाता है कि आम से लेकर खास वर्ग तक के तबके में पुलवामा हमले लोकर कितना ज्यादा रोष है. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com