इस खराब फैसले से भारत के खिलाफ सब कुछ हमारे खिलाफ गया, वकार यूनुस ने याद किया 2019 वर्ल्ड कप मैच

पाक बॉलिंग कोच रहे वकार यूनुस ने कहा कि इन दोनों ने हमारे गेंदबाजों को सेटल नहीं होने दिया. पिच से ज्यादा मदद नहीं मिली और जब भारतीय ओपनरों ने बल्ला भांजना शुरू किया, तो उन्हें रोकना मुश्किल हो गया.

इस खराब फैसले से भारत के खिलाफ सब कुछ हमारे खिलाफ गया, वकार यूनुस ने याद किया 2019 वर्ल्ड कप मैच

वकार यूनुस की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी अभी भी साल 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत को अभी भी नहीं भूले हैं. और न ही पाकिस्तान के पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर ही इस गम को भूल सके हैं. दिग्गज वकार यूनुस उस समय टीम के बॉलिंग कोच थे. अब वकार यूनुस ने उस मैच को याद करते हुए कहा कि टॉस के साथ ही शुरू हुई खराब निर्णय प्रक्रिया से लेकर आखिर तक कुछ भी पाकिस्तान के साथ सही नहीं रहा. भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 89 रन से हराकर पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपना अजेय रिकॉर्ड बरकरार रखा था. वर्ल्ड कप में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ 7-0 का है. 

वकार ने इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के इस मैच को याद करते हुए कहा कि टॉस के बाद से लेकर आखिर तक सबकुछ हमारे लिए गलत रहा. हमारे बॉलर उम्मीद कर रहे थे वे शुरुआती विकेट चटकाकर भारत पर दबाव लाद देंगे, लेकिन वे नहीं जानते थे कि रोहित शर्मा और केएल राहुल को कैसे नियंत्रित करना है. ध्यान दिला दें कि इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 136 रन जोड़कर ही पाकिस्तान को ट्रेलर दिखा दिया था.  

पाक बॉलिंग कोच रहे वकार यूनुस ने कहा कि इन दोनों ने हमारे गेंदबाजों को सेटल नहीं होने दिया. पिच से ज्यादा मदद नहीं मिली और जब भारतीय ओपनरों ने बल्ला भांजना शुरू किया, तो उन्हें रोकना मुश्किल हो गया. भारत ने इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया कि पाकिस्तान के पास इसका कोई जवाब नहीं था. वकार ने कहा कि टॉस जीतकर भारत को पहले बल्ला थमाना एक बेवकूफाना गलती थी क्योंकि यह ऐसी पिच थी, जहां पहले पहले बल्लेबाजी करना चाहिए था. भारत को बल्ला थमाकर हमने अपनी कोई मदद नहीं की. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com