NDTV Khabar

NDTV एक्सक्लूसिव : कोच अनिल कुंबले के बचाव में उतरे सुनील गावस्‍कर, कहा- उनका तरीका गलत तो फिर सही क्‍या?

टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच जारी विवाद के बीच दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

197 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कुंबले-कोहली के बीच कथित विवाद की खबरों के बीच गावस्कर की प्रतिक्रिया
  2. सुनील गावस्कर ने कहा कि विवाद से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ता है
  3. मुझ पर हितों के टकराव का मामला कैसे बनता है - गावस्कर
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच जारी विवाद के बीच दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. पूर्व टेस्ट कप्तान सुनील गावस्कर ने NDTV से बात करते हुए कहा कि कोच-कप्तान विवाद में अनिल कुंबले का बचाव किया. उन्होंने कहा कि कुंबले का तरीका अगर गलत है तो सही क्या है? हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि विवाद से बचा जाना चाहिए क्योंकि इससे टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ता है. 

पाकिस्तान और भारत के बीच रविवार को मैच होने वाला है. इसी बीच गावस्कार की प्रतिक्रिया सामने आई है. विराट पर ज्यादा दबाव डालने का अनुरोध न करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया को विराट के अलावा रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाजों पर ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को पाकिस्तानी गेंदबाजों से सचेत रहने की सलाह भी दी. दिग्गज क्रिकेटर ने भारत को पांच गेंदबाजों के साथ खेलने की सलाह दी. 

बीसीसीआई की प्रशासक कमेटी (सीओए) के सदस्‍य के पद से इस्‍तीफा देने वाले रामचंद्र गुहा द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व टेस्ट कप्तान सुनील गावस्कर ने NDTV से प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से दुखी हैं. उन्होंने कहा कि मुझ पर हितों के टकराव का मामला कैसे बनता है?   

गौरतलब है कि यह खत गुहा ने सीओए के अध्‍यक्ष विनोद राय को लिखा है. पहले निजी कारणों से इस्‍तीफा देने की बात कहने वाले गुहा की इस चिट्ठी में बीसीसीआई के भीतर हितों के टकराव की अनदेखी के मुद्दे पर नाराजगी जाहिर की गई है. उन्‍होंने कहा है कि कमेटी हितों के टकराव को रोकने में नाकाम रही. इसके साथ ही चिट्ठी में कई सवाल उठाए गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement