इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इस खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड क्रिकेट का अगला 'विराट कोहली'

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने इंग्लैंड के वर्तमान ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने कहा है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बिल्कुल विराट कोहली (Virat Kohli) की ही तरह है

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इस खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड क्रिकेट का अगला 'विराट कोहली'

नासिर हुसैन ने कहा, यह खिलाड़ी बिल्किुल विराट कोहलली की ही तरह है

खास बातें

  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया अगला विराट कोहली
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में बेन स्टोक्स हैं इंग्लैंड कप्तान
  • बेन स्टोक्स के पास विराट कोहली जैसी प्रतिभा

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने इंग्लैंड के वर्तमान ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने कहा है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बिल्कुल विराट कोहली (Virat Kohli) की ही तरह है और वर्ल्ड क्रिकेट को नया कोहली मिल चुका है. बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 8 जुलाई को खेला जाएगा. पहले टेस्ट में इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स करने वाले हैं. नासिर हुसैन ने कहा कि बेन स्टोक्स शानदार कप्तान साबित होगा. पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड' में इन सभी बातों पर अपनी राय दी. गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Covid-19) के बाद पहली बार कोई इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है. ऐसे में दर्शकों के बीच भी इस सीरीज का उत्साह चरम पर है. बता दें कि जो रूट नीजि कारणों की वजह पहला टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं.

ऐसे में स्टोक्स को पहले टेस्ट में कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है. हुसैन ने बेन स्टोक्स को लेकर कहा कि उसके ऊपर काफी जिम्मेदारी है लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह इन सभी जिम्मेदारियों पर खड़े उतरेंगे. हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि यदि वह आगे जाकर पूर्णकालिक तौर पर इंग्लैंड की कप्तानी करते हैं तो उनके ऊपर काम का बोझ पड़ेगा जिसके लिए मैं थोड़ा चिंतित हूं.

आपको बता दें कि हुसैन ने स्टार स्पोटर्स के शो में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर भी बात की और कहा कि भारतीय क्रिकेट को बदलने में गांगुली का पूरा हाथ रहा है. उसने भारतीय टीम को विदेशी टीमों के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार किया. गांगुली के खिलाफ खेलने को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि, उनके खिलाफ खेलना किसी लड़ाई से कम नहीं था. हुसैन ने कहा कि वह हमेशा मुझे टॉस के लिए इंतजार कराते थे. हालांकि अब हुसैन ने कहा कि क्रिकेट के बाद मैं उनके साथ कमेंट्री की है, वह एक शानदार इंसान है. लेकिन अभी भी कमेंट्री बॉक्स में आने में देरी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.