NDTV Khabar

Big Bash League में 37 साल के Ben Laughlin ने 'सुपरमैन बनकर' लपका कमाल का कैच, देखे VIDEO

Ben Laughlin: ब‍िग बैश लीग (Big Bash League) में कमाल के प्रदर्शन देखने को म‍िल रहे हैं. गेंदबाजी में पाक‍िस्‍तानी के तेज गेंदबाज हार‍िस रऊफ ने अपने जबर्दस्‍त प्रदर्शन से क्र‍िकेटप्रेम‍ियों का ध्‍यान खींचा है. इसी क्रम में लॉफल‍िन के कैच की भी लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Big Bash League में  37 साल के Ben Laughlin ने 'सुपरमैन बनकर' लपका कमाल का कैच, देखे VIDEO

Big Bash League: बेन लॉफल‍िन ने ब‍िग बैश लीग के मैच में क्‍लाइव रोस का बेहतरीन कैच लपका

खास बातें

  1. लॉफ‍ल‍िन के इस कैच की जमकर हो रही प्रशंसा
  2. होबर्ट के क्‍लाइव रोस का अपनी बॉल‍िंग पर लपका था यह कैच
  3. मैच में ब्र‍िस्‍बेन हीट्स की टीम ने जीत हास‍िल की

Big Bash League: ऑस्‍ट्रेल‍िया में चल रही ब‍िग बैश लीग (Big Bash League) में कमाल के प्रदर्शन देखने को म‍िल रहे हैं. गेंदबाजी में पाक‍िस्‍तान के तेज गेंदबाज हार‍िस रऊफ ने अपने जबर्दस्‍त प्रदर्शन से क्र‍िकेटप्रेम‍ियों का ध्‍यान खींचा है. रऊफ और अफगान‍िस्‍तान के स्‍टार लेग स्‍प‍िनर राश‍िद टूर्नामेंट में हैट्रि‍क हास‍िल करके अपने खेल कौशल का लोहा मनवा चुके हैं. इसी तरह टूर्नामेंट में बेन लॉफल‍िन (Ben Laughlin) का हवा में उड़ते हुए लपका गया कैच भी लोगों की खूब प्रशंसा हास‍िल कर रहा है. 37 साल के लॉफल‍िन ने इस कैच को पकड़ने के दौरान गजब की फुर्ती द‍िखाई और इस असंभव से कैच को संभव बनाया. इस कैच की भी सोशल मीड‍िया पर लोगों ने जमकर प्रशंसा की है. ब‍िग बैश लीग (BBL) में ब्र‍िस्‍बेन हीट्स की ओर से खेल रहे लॉफल‍िन ने अपनी गेंदबाजी पर हवा में छलांग लगाते हुए होबर्ट हर‍िकेंस के क्‍लाइव रोस का कैच इस अंदाज में लपका क‍ि बल्‍लेबाज भी हैरान रह गया. (Ben Laughlin takes a stunning one-handed catch).

Haris Rauf ने अब तक खेले हैं स‍िर्फ तीन फर्स्‍ट क्‍लास मैच लेक‍िन BBL में कर रहे कमाल..


ब‍िग बैश लीग ने अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर इस कैच का वीड‍ियो शेयर क‍िया है.

लॉफल‍िन (Ben Laughlin) के इस कैच की क्र‍िकेटप्रेम‍ियों ने जमकर प्रशंसा की और इस अव‍िश्‍वसनीय करार द‍िया. नजर डालते हैं इस कैच को लेकर फैंस की खास र‍िएक्‍शंस पर..

टिप्पणियां

एक फैन ने इस कैच पर प्रत‍िक्र‍िया देते हुए ल‍िखा-इस कैच ने मुझे वीरेंद्र सहवाग द्वारा वनडे मैच में श्रीलंका के त‍िलकरत्‍ने द‍िलशान के कैच की याद ताजा कर दी. ब्र‍िस्‍बेन हीट्स और होबर्ट हर‍िकेंस के बीच खेले गए इस मैच में ब्र‍िस्‍बेन टीम ने पांच व‍िकेट से जीत हास‍िल की. मैन में लॉफल‍िन दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए.

पहले बैट‍िंग करते हुए हॉबर्ट टीम ने 9 व‍िकेट खोकर 126 रन का स्‍कोर बनाया. मैथ्‍यू वेड ने 46 गेंदों पर सर्वाध‍िक 61 रन बनाए. जवाब में ब्र‍िस्‍बेन ने 5 व‍िकेट खोकर 131 रन बनाए और मैच में जीत हास‍िल कर ली. व‍िजयी टीम की ओर से बेन कट‍िंग ने नाबाद 43 और मैक्‍स ब्रायंट ने 28 रनों पारी खेली. होबर्ट की ओर से स्‍कॉट बोलैंड ने 16 रन देकर तीन व‍िकेट हास‍िल क‍िए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेजन CEO जेफ बेजोस के मोबाइल फोन को सऊदी क्राउन प्रिंस ने किया था हैक, जानें पूरा मामला

Advertisement