NDTV Khabar

मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

मोहम्मद शमी की राह में फिलहाल कांटे ही कांटे दिखाई पड़ रहे हैं. और उन्हें बड़ा आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

खास बातें

  1. अब शमी ने लगाए पत्नी पर आरोप
  2. हसीन ने पहली शादी और बेटी होने की बाद छिपाई-शमी
  3. सच जानने पर भी उठाया मैंने की देखभाल
नई दिल्ली: पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोप झेल रहे और टीम इंडिया से फिलहाल बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ शुक्रवार को बड़ा फैसला आने जा रहा है. सूत्रों की मानें, तो यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और दिल्ली डेयर डेविल्स ने मिलकर लिया है. इस फैसले करीब-करीब शुक्रवार को सामने आ जाएगा कि इस तेज गेंदबाज का क्या होगा. वहीं, मोहम्मद शमी  ने अपनी पत्नी हसीन जहां के खिलाफ नए आरोप लगाए हैं. 

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले हसीन जहां ने शमी के खिलाफ बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने इस तेज गेंदबाज के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में कुल सात आरोप लगाए. इसमें हत्या करने की कोशिश का गंभीर आरोप भी है. शायद यही कारण रहा कि बीसीसीआई ने उन्हें सालाना अनुबंध को दिया ही नहीं, बल्कि सीओए ने पत्नी द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच का भी आदेश दे दिया. 

यह भी पढ़ें:  मोहम्मद शमी को माफ करने को राजी हैं हसीन जहां बशर्ते.....

बहरहाल शमी ने वीरवार को पत्नी हसीन जहां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मुझसे पिछली शादी और दो बेटियों की बात छिपाई. इस तेज गेंदबाज ने कहा कि कई साल तक हसीन ने अपने पहले पति से बेटियों को अपनी बहन की बेटियां बताया. लेकिन बाद में इस बारे में पता चलने पर भी मैं उन्हें प्यार करता रहा और उनका ध्यान रखने के साथ खर्चा उठाता रहा. हसीन जहां की शादी साल 2002 में सैफुद्दीन के साथ हुई थी. बहरहाल, शमी के लिए शुक्रवार का दिन बड़ा होने जा रहा है. इस फैसले पर उनके चाहने वालों की नजरें लगी हैं. वजह यह है कि यह फैसला ही उनके आगे टीम इंडिया के साथ करार का आधार भी बन सकता है. 

टिप्पणियां
VIDEO : पिछले दिनों सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली.
शुक्रवार को यह साफ हो जाएगा कि मोहम्मद शमी आईपीएल 2018 में खेलेंगे या नहीं. बीसीसीआई और उनकी फ्रैंचाइजी टीम दिल्ली डेयर डेविल्स मिलकर  इस बात फैसला ले चुके हैं. और इसका ऐलान शुक्रवार को हो जाएगा. इस महीने के आखिर में दिल्ली डेयर डेविल्स टीम का तैयारी शिविर शुरू होना है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement