बलजीत सिंह का तिहरा शतक, विजय मर्चेंट ट्रॉफी में बिहार ने बना डाले 961 रन

बलजीत सिंह बिहारी के तिहरे शतक के दम पर मेजबान बिहार ने आज यहां विजय मर्चेंट अंडर 16 ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच के दूसरे दिन स्टंप तक छह विकेट पर 961 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया.

बलजीत सिंह का तिहरा शतक, विजय मर्चेंट ट्रॉफी में बिहार ने बना डाले 961 रन

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • बलजीत सिंह ने 334 रन बनाए
  • प्रकाश बाबू ने बनाए 220 रन
  • 83 रन पर सिमट गई थी अरुणाचल टीम
पटना:

बलजीत सिंह बिहारी के तिहरे शतक के दम पर मेजबान बिहार ने आज यहां विजय मर्चेंट अंडर 16 ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच के दूसरे दिन स्टंप तक छह विकेट पर 961 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया. पटना के राजवंशीनगर स्थित इनर्जी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में कल के नाबाद बल्लेबाज बलजीत सिंह बिहारी ने 356 गेंद का सामना कर 334 रन बनाए जिसमें 32 चौके शामिल हैं जबकि प्रकाश बाबू ने 222 गेंद पर 220 रन की पारी में एक छक्का और 23 चौके लगाए.

अरुणाचल के गेंदबाज मैच में बिहार के बल्‍लेबाजों पर कोई खास असर नहीं डाल पाए और यही कारण रहा कि बिहार की टीम में मैच में रनों का 'पहाड़' खड़ा कर दिया. अरुणाचल के गेंदबाजों में अमरजीत शर्मा ने तीन विकेट लिए. हालांकि इसके लिए उन्‍हें 38 ओवरों में 248 रन खर्च करने पड़े.

वीडियो: सुनील गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
दूसरे दिन स्टंप तक बिहार ने अरुणाचल पर 878 रन की बढ़त बना ली. गौरतलब है कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अरुणाचल प्रदेश की टीम 83 रन पर सिमट गई थी. (इनपुट:एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com