NDTV Khabar

उन्मुक्त चंद, मनीष पांडे, गुरकीरत को छोड़कर नहीं चले बल्लेबाज, बांग्लादेश-ए ने हराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उन्मुक्त चंद, मनीष पांडे, गुरकीरत को छोड़कर नहीं चले बल्लेबाज, बांग्लादेश-ए ने हराया

उन्मुक्त चंद (फाइल फोटो)

तीन वनडे मैचों की सारीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश-ए ने भारत-ए को 65 रन से हरा दिया। 253 रन की चुनौती का पीछा करते हुए भारत-ए की पूरी टीम महज 187 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से उन्मुक्त चंद (56), मनीष पांडे (36) और पिछले मैच के हीरो गुरकीरत सिंह (34) ही कुछ टिक कर खेल सके, जबकि अन्य बल्लेबाज सस्ते में ही आउट हो गए।

बांग्लादेश-ए की ओर से शतकवीर नासिर हुसैन ने 5 विकेट लिए, जबकि रुबेल हुसैन ने 4 भारतीय बल्लेबाजों को पैवेलियन लौटाया।

बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में सुबह टॉस जीतने के बाद भारत-ए ने गेंदबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश-ए ने पहले बैटिंग करते हुए भारत-ए के सामने 253 रन की चुनौती रखी। उसने 50 ओवर में आठ विकेट पर 252 रन बनाए। नासिर हुसैन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया और 102 रन पर नाबाद रहे।

बांग्लादेश-ए की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसका पहला विकेट शून्य के स्कोर पर ही गिर गया। रॉनी तालुकदार बिना खाता खोले ही रश कलारिया का शिकार हो गए। इसके बाद सौम्या सरकार और अनामुल हक के बीच 60 रनों की साझेदारी हुई। सरकार महज 24 रन बनाकर ऋषि धवन का शिकार बने।


टिप्पणियां

बांग्लादेश-ए की ओर से टॉप ऑर्डर का कोई भी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल सका और 82 रन पर ही उसके पांच विकेट गिर गए। कप्तान लिटन दास ने पांचवे नंबर पर आकर 45 रनों की पारी खेली और छठवें विकेट के रूप में आउट होने से पहले टीम का स्कोर 152 रन तक पहुंचा दिया। नासिर हुसैन ने निचले क्रम के साथ शानदार बल्लेबाजी की और 102 रन पर नाबाद रहते हुए टीम को 252 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

भारत-ए की ओर से ऋषि धवन ने 10 ओवर में 44 रन देकर तीन विकेट हासिल किए, वहीं कर्ण शर्मा ने दो विकेट लिए, जबकि सुरेश रैना और यश कलारिया को एक-एक विकेट मिले।



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement