NDTV Khabar

BAN VS SL: बांग्लादेशी क्रिकेटरों के बर्ताव की चौतरफा थू-थू, क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

बांग्लादेशी टीम जरूर इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही है, लेकिन कप्तान व खिलाड़ियों का बर्ताव श्रीलंका के खिलाफ क्लब स्तर का दिखाई पड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BAN VS SL:  बांग्लादेशी क्रिकेटरों के बर्ताव की चौतरफा थू-थू, क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

बांग्लादेशी एक्स्ट्रा खिलाड़ी नुरुल हसन और श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा

खास बातें

  1. हसन नुरुल आए सबसे ज्यादा निशाने पर
  2. टीम इंटरनेशनल, बर्ताव क्लब क्रिकेटरों जैसा!
  3. सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का फूटा गुस्सा
नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ निधास टी20 ट्रॉफी में बांग्लादेश ने शुक्रवार को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ भले ही आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बना ली हो, लेकिन वह दिल नहीं जीत सके. आखिरी ओवर में मैदान पर अपने खराब बर्ताव से बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन और एक्ट्रा प्लेयर नुरुल हसन सहित पूरी टीम क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर आ गई. और इन क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर इस टीम को जमकर खरी खोटी सुनाई. 
  हालांकि इस मैच में आखिरी ओवर में हुए इस ड्रामे का आईसीसी ने भी संज्ञान लिया. और मैच रैफरी ने कप्तान शाकिब-अल-हसन और नुरुल हसन दोनों को ही दोषी पाया. इन दोनों को इनका पक्ष भी नहीं रखने दिया गया और मैच रेफरी ने इनकी 25 फीसदी मैच फीस काटे जाने का भी फरमान सुना दिया.
 
लेकिन दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमी बांग्लादेशी खिलाड़ियों से बहुत ही ज्यादा खफा है. और इन प्रशंसकों ने अपने ही अंदाज में इन पर फब्तियां कसी हैं. और खिलाड़ियों को जमकर खरी खोटी सुनाई है. 

यह भी पढ़ें :  BAN VS SL: 'इस वजह से' शाकिब हल हसन और बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने खोया आपा
 
क्रिकेटप्रेमियों का सबसे ज्यादा गुस्सा पानी की बोतलें लेकर आए नुरुल हसन पर उतरा. जिस अंदाज में नुरुल ने श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा से बात की, वह क्रिकेटप्रेमियों को बिल्कुल भी नहीं भाया. 

टिप्पणियां
  वहीं, बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जीत के बाद ऐसा जश्न मनाया कि ड्रैसिंग रूम का शीशा भी चूर-चूर हो गया. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर किस खिलाड़ी ने शीशा तोड़ा. क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए भी टीम को निशाने पर लिया है. 
 
सोशल मीडिया पर लोगों ने यह भी कहा कि अनुभवी शाकिब-अल-हसन ने वैसी परिपक्वता नहीं दिखाई, जैसी उनके स्तर के अनुभी खिलाड़ी को दिखानी चाहिए थी. और उनका अनुभव उनकी परिपक्वता से मेल नहीं खाता

VIDEO: सेंचुरियन में शतक बनाने के  बाद विराट कोहली.

वास्तव में क्रिकेट में यह हालिया समय की सबसे शर्मिंदगी पूर्ण घटनाओं में से एक है. एक ऐसा मैच जिसमें क्रिकेट तो बहुत ऊंचे स्तर की हुई, लेकिन कप्तान शाकिब हल हसन और उनके खिलाड़ियों का बर्ताव क्लब स्तर के क्रिकेटरों का देखने को  मिला.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement