NDTV Khabar

IND vs AUS T20: हैदराबाद में आज विराट ब्रिगेड का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेगा बॉलीवुड का यह दिग्‍गज

विराट कोहली की टीम इंडिया आज हैदराबाद में होने वाले टी20 मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के सामने होगी. सीरीज के दो टी20 में दोनों ही टीमों ने अब तक 1-1 मैच जीता है.

54 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS T20:  हैदराबाद में आज विराट ब्रिगेड का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेगा बॉलीवुड का यह दिग्‍गज

टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया आज ऑस्‍ट्रेलिया के सामने होगी (फाइल फोटो)

विराट कोहली की टीम इंडिया आज हैदराबाद में होने वाले टी20 मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के सामने होगी. सीरीज के दो टी20 में दोनों ही टीमों ने अब तक 1-1 मैच जीता है. ऐसे में निर्णायक बन चुके इस टी20 मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी, सीरीज पर कब्‍जा करेगी. महत्‍वपूर्ण बन चुके इस मुकाबले में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की एक बड़ी हस्‍ती दर्शक दीर्घा में नजर आ सकती है. समाचार पत्र मिड-डेके अनुसार टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने इस मैच के लिए बॉलीवुड स्‍टार आमिर खान को विशेष रूप से आमंत्रित किया है. ये दोनों सितारे लोकप्रिय टीवी शो के दीपावली एपिसोड के लिए शूट करेंगे.

यह भी पढ़ें : जिन फुंसुख वांगड़ू से आमिर खान भी हो गए थे इम्प्रेस, उनसे मिलिए KBC 9 में

वैसे तो आमिर और विराट एक-दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं लेकिन 2 अक्‍टूबर के शूट के दौरान इन दोनों की आत्‍मीयता काफी बढ़ी है. रिकार्डिंग के बाद विराट ने आमिर को भारतीय टीम की जर्सी भेंट की थी. जवाब में आमिर ने उन्‍हें अपनी आने वाली फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का ट्रेलर दिखाया था. इन दोनों नए दोस्‍तों ने क्रिकेट मैच के दौरान फिर मिलने का वादा किया था.

वीडियो: नागपुर वनडे में ऑस्‍ट्रेलिया को हराकर फिर नंबर वन बनी टीम इंडिया
एक सूत्र ने बताया कि जब विराट ने आमिर खान को इस मैच के लिए आमंत्रित किया तो उन्‍होंने तुरंत इसे अपने शेड्यूल में शामिल किया. वे जाइरा वसीम के साथ इस मैच का हिस्‍सा बनेंगे. इस सूत्र ने आगे बताया कि इस तरह के इंतजाम किए गए हैं कि आमिर और उनकी टीम उसी होटल में रुकेंगे जिसमें टीम इंडिया के ठहरने का इंतजाम है. मैच के पहले आमिर भारतीय टीम से मुलाकात करेंगे. वे वह ब्‍लू जर्सी भी अपने साथ ले जा रहे हैं तो विराट ने उन्‍हें गिफ्ट की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement