भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बारे में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने कर दी यह बड़ी गलती...

बॉलीवुड सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को हाल ही में क्रिकेट को लेकर किए गए अपने ट्वीट के कारण शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बारे में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने कर दी यह बड़ी गलती...

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज जीती है

खास बातें

  • ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे-टी20 सीरीज जीत पर दी थी बधाई
  • फैंस ने बताया, महिला टीम ने द. अफ्रीका पर यह जीत दर्ज की है
  • इसके बाद अमिताभ ने अपने ट्वीट को लेकर खेद व्‍यक्‍त किया

बॉलीवुड सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को हाल ही में क्रिकेट को लेकर किए गए अपने ट्वीट के कारण शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ क्रिकेट फैंस द्वारा इस चूक की ओर ध्‍यान दिलाए जाने के बाद अमिताभ ने न केवल अपनी गलती स्‍वीकारी बल्कि इसके लिए खेद भी जताया. बिग की के नाम से लोकप्रिय अमिताभ ने हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फोटो ट्विटर पर पोस्‍ट की और उसे ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज जीतने पर बधाई दी. लेकिन यह बधाई देते हुए अमिताभ चूक कर गए. दरअसल भारतीय टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया पर नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में जीत हासिल की थी. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय खेली जा रही है.

बॉलीवुड सुपर स्‍टार अमिताभ ने ट्विटर पर जो फोटो पोस्‍ट की थी वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज जीत के बाद की थी.

ट्विटर पर यह फोटो पोस्‍ट करते हुए क्रिकेटप्रेमियों ने सम्‍मान के साथ बिग बी का ध्‍यान उनकी गलती की ओर आकर्षित किया. कुछ फैंस मजाकिया लहजे में अमिताभ से यह पूछने से भी नहीं चूके कि क्‍या वे (अमिताभ) ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के परिणाम का अनुमान लगा रहे हैं. इस गलती की ओर ध्‍यान आकर्षित किए जाने के बाद अमिताभ ने इसके लिए माफी भी मांगी. गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका क खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज जीतकर इतिहास रचा है. भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 के अंतर से जीती थी. बाद में महिला टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को 3-1 से मात दी थी. सीरीज का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com