BPL: जब डेविड वॉर्नर दाएं हाथ से करने लगे बैटिंग, क्रिस गेल की गेंदबाजी की धज्जियां बिखेरीं, VIDEO

बॉल टैम्‍परिंग (Ball-Tampering) के मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) इस समय बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में जलवे दिखा रहे हैं.

BPL: जब डेविड वॉर्नर दाएं हाथ से करने लगे बैटिंग, क्रिस गेल की गेंदबाजी की धज्जियां बिखेरीं, VIDEO

डेविड वॉर्नर ने मैच में नाबाद 61 रन की पारी खेली

खास बातें

  • दाएं हाथ से बैटिंग करके गेल की तीन गेंदों पर 14 रन बनाए
  • इसमें एक छक्‍का और दो चौके थे शामिल
  • बीपीएल में सिलहट सिक्‍सर्स की ओर से खेल रहे हैं वॉर्नर

बॉल टैम्‍परिंग (Ball-Tampering) के मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस समय बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में जलवे दिखा रहे हैं. वॉर्नर (David Warner) बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं लेकिन बीपीएल में सिलहट सिक्‍सर्स टीम का प्रतिनिधित्‍व करते हुए उन्‍होंने दिखाया कि वे दाएं हाथ से न केवल बैटिंग कर सकते हैं बल्कि तूफानी शॉट लगाने में भी सक्षम हैं. बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में डेविड वॉर्नर सिलहट टीम के कप्‍तान हैं. दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए उन्‍होंने वेस्‍टइंडीज के क्रिस गेल (Chris Gayle)  की तीन गेंदों पर दो चौके और एक छक्‍का जड़कर क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. अपनी इस पारी से वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी से पहले ही विपक्षी गेंदबाजों के लिए वार्निंग जारी कर दी है. वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध इसी साल मार्च माह में खत्‍म होने जा रहा है.

बॉल टैम्‍परिंग मामले में प्रतिबंध झेल रहे डेविड वॉर्नर को साल के आखिर में मिली 'यह' अच्छी खबर...

BPL 2019 के मुकाबले में वॉर्नर (David Warner) ने महज 36 गेंदों पर ताबड़तोड़ 61 रन बना डाले, वे नाबाद रहे. उनकी इस पारी की मदद से सिलहट सिक्‍सर्स ने पहले बैटिंग करते हुए रंगपुर राइडर्स के खिलाफ 20 ओवर में पांच विकेट पर 187 रन का स्‍कोर खड़ा किया. वॉर्नर की इस पारी में छह चौके और दो छक्‍के शामिल थे. सिलहट की बल्‍लेबाजी के दौरान दर्शक उस समय हैरान रह गए जब वॉर्नर (David Warner) ने पारी के 19वें ओवर में क्रिस गेल की ऑफ स्पिन गेंदबाजी पर दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया.

युवराज सिंह ने क्रिस गेल से की ठिठोली, फिल्‍म के इस किरदार से की उनकी तुलना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाएं हाथ से बैटिंग करते हुए ओवर की पहली तीन गेंदों पर वॉर्नर (David Warner) केवल दो रन बना पाए थे. उन्‍होंने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए अगली ही गेंद पर छक्‍का जड़ दिया. इस छक्‍के के साथ ही उन्‍होंने अर्धशतक पूरा किया. अगली दो गेंदों पर वॉर्नर ने चौके लगाए. उन्‍होंने दाएं हाथ से बैटिंग करते हुए लगातार तीन गेंदों पर 14 रन बनाए. अपनी इस पारी के बाद वॉर्नर ने कहा, 'मैं गोल्‍फ दाएं हाथ से खेलता है, इसलिए मुझे लगा कि बाउंड्री लगाने के लिए मुझे दाएं हाथ से बैटिंग करना चाहिए. किस्‍मत से यह बदलाव कारगर साबित हुआ.'

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद यह बोले विराट