Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग के बाद इस दिग्गज ने भी माना, टी-20 वर्ल्डकप में नहीं होगी धोनी की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने ट्विटर पर फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर रिएक्ट करते हुए धोनी को लेकर लिखा है कि टी-20 वर्ल्डकप में उनकी भारतीय टीम में वापसी मुश्किल है.

सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग के बाद इस दिग्गज ने भी माना, टी-20 वर्ल्डकप में नहीं होगी धोनी की वापसी

टी-20 वर्ल्डकप में धोनी की वापसी को लेकर ब्रैड हॉग का आया चौंकाने वाला रिएक्शन

खास बातें

  • ब्रैड हॉग ने भी माना, धोनी की वापसी अब मुश्किल
  • ब्रैड हॉग ने ट्विटर पर फैन के सवाल के जवाब में किया कमेंट
  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 14 अप्रैल तक स्थगित
दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2020) कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल के स्थगित होने से एम एस धोनी के टी-20 वर्ल्डकप में खेलने पर संशय बन गया है. गौरतलब है कि पहले ये बात कही जा रही थी कि आईपीएल में धोनी (DHONI) अच्छा परफॉर्मेंस कर पाते हैं तो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जा सकते हैं. वहीं, दूसरी ओर कई दिग्गजों ने माना कि अब धोनी की वापसी भारतीय टीम में मुश्किल है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने धोनी के टी-20 वर्ल्डकप में खेलने को लेकर अपनी बात कही है. ट्विटर पर फैन ने ब्रैड हॉग (Brad Hogg) से धोनी को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही जिसके जवाब में कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, आईपीएल (IPL) का परफॉर्मेंस बाकी है लेकिन दुर्भाग्य से मुझे लगता है कि नहीं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है और आईपीएल में होने वाले उनके ज्यादातर मैच चेन्नई में ही होने हैं.

चेन्नई की पिच स्पिन गेंदबाजी के माकूल है ना कि पेस गेंदबाजी की, जो कि ऑस्ट्रेलिया में उन्हें मिलेगी. बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2020) ऑस्टेलिया में होना है और वहां की पिच तेज गेंदबाजों को काफी फायदा पहुंचाती है. इस समय धोनी की उम्र 38 साल है ऐसे में उम्दा तेज गेंदबाजी के सामने पहले जैसी बल्लेबाजी करना उनके लिए मुश्किल हालात पैदा कर सकती है.

वैसे भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil-Gavaskar) ने भी माना है कि अब वो टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम धोनी से आगे निकल गई है और रही बात एमएस (MS Dhoni) की तो वो भी शांति से इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे. इसके साथ - साथ वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने एक बयान में कहा है कि आईपीएल रद्द होगा तो धोनी की वापसी भारतीय टीम में नहीं होगी.

कोरोनावायरस (coronavirus) के कहर के कारण आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है. वैसे, जिस तरह से वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है उसे देखते हुए इस साल आईपीएल होना मुश्किल नजर आ रहा है. बता दें कि मंगवलार को बीसीसीआई और टीम फेंच्राइजी कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए आगे की रणनीति पर बात करने वाली है. इस वायरस से भारत में 280 लोग संक्रमित हो गए हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान