नन्‍ही बच्ची की बल्‍लेबाजी के ब्रेट ली हुए मुरीद, सच‍िन तेंदुलकर से कर डाली तुलना, देखें VIDEO

Brett Lee: महिला टी-20 फाइनल मैच से पहले टी-20 वर्ल्ड कप के ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक 6 साल की छोटी सी बच्ची अपनी बल्लेबाजी से पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली का दिल जीत रही हैं

नन्‍ही बच्ची की बल्‍लेबाजी के ब्रेट ली हुए मुरीद, सच‍िन तेंदुलकर से कर डाली तुलना, देखें VIDEO

6 साल की छोटी सी बच्ची ने अपनी बल्लेबाजी से पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली का दिल जीत लिया

खास बातें

  • 6 साल की बच्ची की बल्लेबाजी देखकर ब्रेट ली को याद आए सचिन तेंदुलकर
  • ब्रेट ली ने कहा, एक दिन खेलेगी भारत के लिए क्रिकेट
  • महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल 8 मार्च को खेला जाएगा

Brett Lee: महिला टी-20 वर्ल्डकप अपने आखिरी पड़ाव पर है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला टी-20 का फाइनल मैच रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा. फाइनल मैच से पहले टी-20 वर्ल्ड कप के ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक 6 साल की छोटी सी बच्ची अपनी बल्लेबाजी से पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली का दिल जीत रही हैं. नन्‍ही तनीषा सेन इस वीडियो में ब्रेट ली की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाती नजर आ रही है, दूसरी गेंद पर वह पुल शॉट खेल रही है छोटी सी बच्ची की बल्लेबाजी से प्रभावित होकर ब्रेट ली ने उसकी तुलना सचिन तेंदुलकर से कर दी. ब्रेट ली ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस छोटी सी बच्ची में उन्हें 6 साल के सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) नजर आ रहे है. बच्ची की बल्लेबाजी स्किल से प्रभावित ब्रेट ली ने भविष्यवाणी की और कहा है कि यह बच्ची एक दिन जरूर भारतीय महिला टीम के लिए खेलेगी.

आपको बता दें कि गुरूवार को बारिश के कारण इंग्लैंड और भारत के बीच पहला सेमीफाइनल मैच नहीं हो पाया था जिससे ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहने के कारण भारतीय टीम सीधे फाइनल में पहुंच गई थी. ग्रुप स्टेज में भारतीय टीम एक भी मैच नहीं हारी थी, वहीं दूसरे सेमीफाइनल में भी बारिश ने खलल जरूर डाला लेकिन आखिर में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को डकवर्थ लुईस नियम के तहत हराकर फाइनल में पहुंचनी.

हार्दिक पंड्या ने लगायी छक्कों की झड़ी, नाबाद शतक में जड़ डाले 20 छक्के

महिला टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय महिला टीम के तरफ से शेफाली वर्मा का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. फाइनल में भी फैन्स शेफाली से बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहे हैं.

Newsbeep

 वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com