यह ख़बर 12 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया की रोटेशन नीति पर सवाल उठाए

खास बातें

  • सीनियर तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की विवादास्पद रोटेशन चयन नीति पर सवाल उठाए।
मेलबर्न:

सीनियर तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की विवादास्पद रोटेशन चयन नीति पर सवाल उठाए।

मेलबर्न में शुक्रवार को पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया की 107 रन की जीत के दौरान स्टार्क की पिंडली में सूजन आ गई थी, जिससे पांच मैचों की सीरीज में उनके खेलने पर सवालिया निशान लग गया है।

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के अनुभवहीन 21-वर्षीय तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन को स्टैंडबाई रखा गया है, लेकिन संभावना है कि एडिलेड में रविवार को होने वाले वनडे में पिछले मैच के 12वें खिलाड़ी बेन कटिंग को पदार्पण का मौका मिले। स्टार्क के इस मैच से बाहर होने के बाद ली ने रोटेशन नीति की आलोचना करते हुए इसे भ्रामक करार दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ली ने संवाददाताओं से कहा, मैं थोड़ा परंपरावादी हूं और मेरा मानना है कि आपको ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने का अपना अधिकार हासिल करना होगा। उन्होंने कहा, आप ऐसी संस्कृति को बढ़ावा देना नहीं चाहेंगे, जहां खिलाड़ी अपने मौके लिए देखे कि इस हफ्ते किसे बाहर किया गया है? किसे आराम दिया गया है? किसे टीम में शामिल किया गया है, क्योंकि आपकी जगह लेने लिए चार या पांच व्यक्ति मौजूद हैं।