NDTV Khabar

Brian Lara बोले, आईसीसी के सारे टूर्नामेंट जीतने में सक्षम है Virat Kohli की टीम इंड‍िया..

टीम इंड‍िया को इसी वर्ष अक्‍टूबर में आईसीसी टी20 वर्ल्‍डकप ( ICC T20 World Cup 2020) में ह‍िस्‍सा लेना है. व‍िराट की टीम को इस टूर्नामेंट में ख‍िताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Brian Lara बोले, आईसीसी के सारे टूर्नामेंट जीतने में सक्षम है Virat Kohli की टीम इंड‍िया..

Brian Lara टेस्‍ट क्रिकेट में 400 रन का स्‍कोर बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्‍लेबाज हैं

खास बातें

  1. कहा-व‍िराट, रोह‍ित या वॉर्नर तोड़ सकते हैं मेरा 400 रन का र‍िकॉर्ड
  2. भारतीय टीम इस समय कर रही जोरदार प्रदर्शन
  3. इसी वर्ष टी20 वर्ल्‍डकप में भाग लेना है व‍िराट की टीम को

महान बल्‍लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) का मानना है क‍ि व‍िराट कोहली (Virat Kohli) की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम (Indian team) इतनी सक्षम है क‍ि वह अपने खेलने वाले सभी आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हास‍िल कर सकती है. लारा ने यह भी माना क‍ि कोहली, डेव‍िड वॉर्नर (David Warner)और रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) उन बल्‍लेबाजों में से हैं, जो उनका (लारा का) 400 रनों के सर्वोच्‍च टेस्‍ट स्‍कोर का र‍िकॉर्ड तोड़ सकते हैं. गौरतलब है क‍ि टीम इंड‍िया को इसी वर्ष अक्‍टूबर में आईसीसी टी20 वर्ल्‍डकप ( ICC T20 World Cup 2020 ) में ह‍िस्‍सा लेना है. व‍िराट की टीम को इस टूर्नामेंट में ख‍िताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है.

BBL: व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO


वैसे भी भारतीय टीम इस समय जबर्दस्‍त प्रदर्शन कर रहे हैं और आईसीसी के टूर्नामेंट के सेमीफाइनल या फाइनल में स्‍थान बना रही है. भारतीय टीम ने आख‍िरी आईसीसी टूर्नामेंट वर्ष 2013 में महेंद्र स‍िंह धोनी की कप्‍तानी में आईसीसी चैंप‍ियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था. लारा ने इंड‍िया टुडे से बातचीत करते हुए यह व‍िचार व्‍यक्‍त क‍िए.

टिप्पणियां

इंग्‍लैंड के ख‍िलाफ वर्ष 2004 में लारा द्वारा बनाए गए 400 रन अभी भी टेस्‍ट क्र‍िकेट में क‍िसी भी बल्‍लेबाज का सर्वोच्‍च स्‍कोर है, लारा से जब पूछा गया कि इस र‍िकॉर्ड को कौन तोड़ सकता है तो उन्‍होंने कहा क‍ि स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा. वह शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन वह गेंदबाजों पर हावी होकर नहीं खेल पाते. डेविड वॉर्नर जैसा खिलाड़ी ऐसा कर सकता है. विराट कोहली भी कर सकते हैं." वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने कहा, "वह आक्रामक खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं."

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement