चैर‍िटी मैच: ऑस्‍ट्रेल‍िया की एल‍िसे पैरी का सामना करने के ल‍िए 'र‍िटायरमेंट से लौटे' सच‍िन तेंदुलकर, देखें VIDEO

मेलबर्न के जंक्‍शन ओवल पर खेले गए इस चैर‍िटी मैच में बैट‍िंग के ल‍िए उतरे सच‍िन ने ऑस्‍ट्रेल‍िया की मह‍िला तेज गेंदबाज एल‍िसे पैरी का सामना क‍िया.

चैर‍िटी मैच: ऑस्‍ट्रेल‍िया की एल‍िसे पैरी का सामना करने के ल‍िए 'र‍िटायरमेंट से लौटे' सच‍िन तेंदुलकर, देखें VIDEO

चैर‍िटी मैच में सच‍िन तेंदुलकर बल्‍लेबाजी के ल‍िए उतरे और पहली गेंद पर चौका लगाया

खास बातें

  • मैच में सच‍िन ने पहली गेंद पर चौका लगाया
  • क्र‍िकेट से संन्‍यास लेने के बाद पहली बार बैट‍िंग के ल‍िए उतरे
  • ऑस्‍ट्रेल‍ियाई जंगलों में लगी आग के प्रभाव‍ितों की मदद के ल‍िए हुआ मैच

ऑस्‍ट्रेल‍िया के जंगलों में लगी भीषण आग के प्रभाव‍ितों की मदद के ल‍िए आयोज‍ित प्रदर्शन क्र‍िकेट मैच में सच‍िन तेंदुलकर ने 'र‍िटायरमेंट से लौटते' हुए बल्‍लेबाजी में हाथ आजमाए. मेलबर्न के जंक्‍शन ओवल पर खेले गए इस चैर‍िटी मैच में बैट‍िंग के ल‍िए उतरे सच‍िन ने ऑस्‍ट्रेल‍िया की मह‍िला तेज गेंदबाज एल‍िसे पैरी का सामना क‍िया. करीब साढ़े पांच साल बाद पहली बार क्र‍िकेट के दौरान पर बैट‍िंग करने आए सच‍िन ने इस ओवर की पहली ही गेंद पर चौका जड़ा. ऑस्‍ट्रेल‍िया की एक मह‍िला फायर फाइटर की म‍िसफील्‍ड के कारण गेंद बाउंड्री तक पहुंची.

अंडर 19 वर्ल्‍डकप: बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ फाइनल से पहले सच‍िन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को द‍िया यह संदेश..

इस चैर‍िटी मैच में मास्‍टर ब्‍लास्‍टर को बल्‍लेबाजी करते हुए देखने का आप भी लुत्‍फ उठाइए..

 

Newsbeep

गौरतलब है क‍ि शन‍िवार को सच‍िन तेंदुलकर ने एक ट्वीट में खुलासा क‍िया था क‍ि उनके कंधे में चोट है. हालांक‍ि सच‍िन ने वादा क‍िया था क‍ि डॉक्‍टर की सलाह की अनदेखी करते हुए इस नेक कार्य के आयोज‍ित हो रहे वर्ल्‍डकप में बल्‍लेबाजी के ल‍िए उतरेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑस्‍ट्रेल‍ियाई मह‍िला क्र‍िकेट टीम की ओर से ट्वीट क‍िए गए वीड‍ियो में पैरी को यह कहते हुए सुना गया था क‍ि सच‍िन यह शानदार है क‍ि आप बुशफायर मैच को समर्थन देने के ल‍िए ऑस्‍ट्रेल‍िया में हैं. मैच से होने वाली आय जंगलों की आग में मारे गए लोगों के पर‍िजनों और प्रभाव‍ितों की सहायता के ल‍िए खर्च की जाएगी. गौरतलब है क‍ि ऑस्‍ट्रेल‍िया के जंगलों में लगी आग के कारण करीब तीन दर्जन लोगों को जान गंवानी पड़ी थी. लाखों की संख्‍या में जंगली जानवरों/जीवों की इससे मौत हुई. हजारों लोगों को इस आग के कारण बेघर होना पड़ा. र‍िकी पोंट‍िंग इलेवन और एडम ग‍िलक्र‍िस्‍ट इलेवन की टीमों के बीच 10-10 ओवर का यह मैच खेला गया.